जेनिफर विंगेट को मिला बिग बॉस का ऑफर, दिए जाएंगे इतने करोड़ रुपए!
जेनिफर विंगेट को मिला बिग बॉस का ऑफर, दिए जाएंगे इतने करोड़ रुपए!
Share:

सलमान खान का शो बिग बॉस आने में कुछ ही समय बचा है लेकिन अब तक इसमें जाने वालों के नाम फाइनल नहीं हो पाए हैं. अब तक कुछ अहम खुलासे नहीं हुए हैं. वहीं खबरें यह है कि बिग बॉस 2020, 27 सितंबर से शुरू होने वाला है. वहीं अब तक इसमें जाने वालों के कई नाम सामने आये हैं और अब एक नाम चौकाने वाला सामने आया है. जी दरअसल खबरें हैं कि इस शो का ऑफर शिविन नारंग और जेनिफर विंगेट को भी मिला. दोनों की जोड़ी को बिग बॉस का ऑफर मिला है.

वैसे दोनों बेहद 2 में एक साथ नजर आते हैं और अब सुनने में आ रहा है कि जेनिफर विंगेट को शो के लिए प्रति सप्ताह तीन करोड़ रुपये का ऑफर भी दिया गया है. इसके अलावा जेनिफर शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं अब तक यह कन्फर्म नहीं हो पाया है. इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक बयान भी सामने नहीं आ पाया है. अब बात करें उनके को स्टार शिविन नारंग की तो वह इस समय शो में जाने को लेकर विचार कर रहे हैं. वैसे कहा जा रहा है शिविन नारंग का नाम बिग बॉस 2020 के लिए फाइनल हो चुका है लेकिन जेनिफर का कुछ फिक्स नहीं है.

बीते दिनों ही कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए छोटे से प्रोमो वीडियो में सलमान खान कहते नजर आए थे, ''मनोरंजन पर 2020 ने उठाया प्रश्न, देंगे उत्तर, मनाते हुए जश्न, अब सीन पलटेगा.'' जी दरअसल इस दौरान सलमान खान वीडियो में सिनेमाहॉल में बैठे पॉपकॉर्न खाते नजर आ रहे थे. फिलहाल शो के प्रोमो से यह इशारा कर दिया गया है कि जल्द ही ये शो कलर्स पर ऑनएयर होने जा रहा है. अब यह देखना होगा कि इसमें कौन कौन शामिल होता है.

इंडियन कोस्ट गार्ड ने पेश की मिसाल, बचाई हार्ट अटैक से तड़पते 'पाकिस्तानी' कैप्टन की जान

हरियाणा : इस दिन तक राज्य में नहीं थमने वाली बारिश

अब इस डायरेक्टर ने कहा ट्विटर को अलविदा, बताई यह वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -