जल्द इस डांस रियलिटी शो में नज़र आएँगे मिथुन चक्रवर्ती
जल्द इस डांस रियलिटी शो में नज़र आएँगे मिथुन चक्रवर्ती
Share:

इन दिनों टीवी शो सुपर डांसर खूब सुर्ख़ियों में हैं और इस शो पर जल्द ही 70 के दशक के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती नजर आने वाले हैं जो अपने काम पर लौट आए हैं. जी हाँ, रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में सुपर जज की भूमिका निभाने वाले मिथुन चक्रवर्ती काफी समय से परदे से दूर हैं क्योंकि वह काफी समय से पीठ दर्द की तकलीफ से जूंझ रहे थे, जिसके इलाज के लिए ये केरल गए हुए थे और अब वह ठीक होकर वापस आ गए हैं. जी हाँ, मिथुन दा की पीठ दर्द की थैरेपी पूरी हो चुकी है और वह मुंबई लौट आए हैं. मिली खबरों के अनुसार वह जल्द ही सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर 3' के मंच पर खास मेहमान बनकर नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग हो गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ इस हफ्ते इस डांस रियलिटी शो में डिस्को थीम हैं और मिथुन दा डिस्को डांसर के नाम से भी जाना जाता हैं. बताया गया है कि इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी भी डिस्को डांसर के गेटअप में दिखी और साथ ही मिथुन दा के साथ स्टेज पर डांस करती नज़र आई. वहीं हाल ही में शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसका कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "आइकोनिक डांसर मिथुन डा के साथ हूं. उन्होंने बॉलीवुड में डिस्को का ट्रेंड शुरू किया.

पहले ऐसे अभिनेता जो अपने समय के पहले इंटरनेशल स्टार थे. डिस्को डांसर मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है. मेरे पास तीन वीडियो कैसेट हैं जिनमें डिस्को डांसर, चालबाज़ और तेजाब शामिल है. इन वीडियों को देखकर मैं बढ़ी हुई हूं." वहीं शिल्पा ने आगे लिखा, "सुपर डांसर चैप्टर 3 के सेट पर कई यादगार पल हैं, जिन्हें मैं कभी नही भुला सकती. मिथुन दा के साथ एक बार फिर से स्टेज शेयर करना मेरे लिए काफी शानदार था और अब में इमोशनल हो रही हूं. उन्होंने हमें हंसाया, रुलाया और खूब डांस करवाया. आपका दिल सोने का है." इसी के साथ सुपर डांसर 3 में मंच पर मिथुन चक्रवर्ती 'आई एम् अ डिस्को डांसर' 'याद आ रहा है' और ऐ ओ आ' जैसे गानों के 64 बीट पर नाचते नजर आने वाले हैं.

फिर हुई हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट की मुलाक़ात, जमकर गाया गाना

अपनी बेटी संग बिकिनी में इस टीवी एक्ट्रेस ने मनाया मदर्स डे

रांझणा गाने में प्रियांक से प्यार और किसी और से शादी करेंगी हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -