"खराब सेहत के लिए हंसना बेस्ट मेडिसिन है"- मिथुन चक्रवर्ती
Share:

मिथुन चक्रवर्ती ने छोटे परदे पर बतौर एक्टर शो 'द ड्रामा कंपनी' से डेब्यू किया है. वह इस कॉमेडी शो में शंभु का रोल प्ले कर रहे हैं. मिथुन चक्रवर्ती ने लगभग 2 साल बाद टीवी पर एंट्री की है. लेकिन इस बीच इन्हे लिवर संबंधी प्रॉब्लम्स डाइग्नोज की गई थीं. पिछले कुछ समय से मिथुन का ट्रीटमेंट चल रहा था लेकिन अब उनकी सेहत में काफी सुधार है.

एक इंटरव्यू के दौरान अपनी सेहत के बारे में मिथुन ने कहा कि, "शुरुआत में खराब तबीयत के चलते मेरा मन आगे-पीछे हो रहा था कि मैं ये शो ज्वाइन करूं या नहीं. लेकिन एक छोटे-से ब्रेक के बाद मैंने दोबारा काम करने का फैसला किया. ये शो मेरे लिए किसी मेडिसिन की तरह काम कर रहा है, क्योंकि शूटिंग के दौरान मैं बहुत फन करता हूं. इस शो की टीम बहुत टैलेंटेड है. साथ ही, मुझे शो में कई अच्छे लोगों से इंटरैक्ट करने का मौका मिलता है. वहीं, इस शो में मैं खुद को खुलकर एक्सप्रेस कर पाता हूं. सभी एक्टर्स के बीच ट्रांसपेरेंसी है. मैं दिल खोलकर हंसता हूं. इतना हंसना मेरी हेल्थ के लिए बहुत कारगर साबित हो रहा है."

ख़राब सेहत के चलते मिथुन कही दूर शांत वातावरण में रह रहे थे. इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि, "हां, पिछले कुछ सालों से मैं ठीक नहीं था. फिलहाल मैं ठीक हूं और बीते समय से काफी कुछ सीख भी लिया है. अब मैंने अपना लाइफस्टाइल चेंज कर लिया है और अब फिट और फाइन हूं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कपिल शर्मा अब भी सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ फिर से काम करना चाहते है...

टीवी शो 'तारक मेहता का....' के बेन पर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने दिया बयान

टीवी की कुमकुम 8 साल बाद ले रही है अपने पति से तलाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -