टीवी शो 'तारक मेहता का....' के बेन पर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने दिया बयान
टीवी शो 'तारक मेहता का....' के बेन पर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने दिया बयान
Share:

छोटे परदे पर पिछले 8 सालो से प्रसारित हो रहा दर्शको का चहेता शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए शायद अब मुसीबत की घडी आ गयी है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब यह शो विवादों के घेरे में फंस गया है. दरअसल एक सिख समुदाय ने शो पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इस शो में गुरु गोविंद सिंह जी के जीवित स्वरुप को दिखाया गया है जोकि उनके धर्म के बिल्कुल खिलाफ है. क्योंकि, कोई भी इंसान गुरू के जीवित स्वरूप को धारण नहीं कर सकता. ये सिखों की धार्मिक मान्यताओं के खिलाफ है. इस कारण से यह कॉमेडी व सबका चहेता शो विवादों में घिर आया है और शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने भी इस शो पर बैन लगाने की मांग भी की है.

इस मामले में शो में बबिता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस 'मुनमुन दत्ता' ने बताया कि, "गुरुचरण सिंह (रोशन सिंह सोडी) जोकि खुद सिख समुदाय से ताल्लुक रखते है वह खुद कुछ ऐसा नहीं कहते है कि जिससे सिख समुदाय की भावनाएं आहत हो. मुझे अच्छे से याद है कि उस सीक्वेंस की शूटिंग वाले दिन उन्होंने कहा था कि कोई भी गुरु गोविंद सिंह जी का रोल अदा करने की किसी को भी अनुमति नहीं है. इसके बाद उन्होंने खालसा के रोल को अदा किया और टीवी पर भी हमने यही दिखाया है. जो लोग भी इस पर अपनी आपत्ति जता रहे है उन्होंने उस एपिसोड को सही से देखा नहीं है. मैं चाहती हूँ कि वह उस एपिसोड को देखें जहाँ सोडी यह कह रहा है कि वह उनका खालसा है."मुनमुन ने यह भी कहा कि, "तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सबसे अच्छी बात ये है कि इसमें हर संस्कृति और धर्म के लोग होते हैं. हमारी हमेशा से ये कोशिश रही है कि हमारे किसी भी डायलॉग या अभिनय से किसी की भावनाएं आहत न हो."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रधानमंत्री को जन्मदिन पर बॉलीवुड से भी मिली शुभकामनाएं

तो अब अनुष्का शर्मा भी प्रधानमंत्री के स्वछता अभियान में हाथ बटाएंगी

आरके स्टूडियो से जुड़ी यादों पर ऋषि कपूर ने दुःख जताया...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -