टीवी की कुमकुम 8 साल बाद ले रही है अपने पति से तलाक

एक समय पर छोटे परदे के फेमस शो 'कुमकुम : एक प्यारा सा बंधन' में घर-घर में कुमकुम के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस 'जूही परमार' ने काफी समय से लाइमलाइट से दूरिया बना रखी है. लेकिन जूही के फैंस के लिए एक बुरी खबर है जो उन्हें हैरान कर देगी. दरअसल कुमकुम फेम 'जूही परमार' और श्रीकृष्ण की भूमिका से दर्शकों के दिल में बसने वाले 'सचिन श्रॉफ' अब तलाक लेने जा रहे है. जी हाँ... दोनों ने अब अलग होने का फैसला ले लिया है.

सूत्रों की माने तो टीवी के यह सुपरहिट कपल रियल लाइफ में पिछले एक साल से एक-दूसरे से अलग रह रहे है. दोनों के बीच काफी समय से मनमुटाव चल रहा है. और अब दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है. आपको बता दे कि जूही और सचिन की शादी को 8 साल पूरे हो चुके है. इनकी शादी साल 2009 में हुई थी. जूही और सचिन की एक 4 साल की बेटी 'समायरा' भी है.

कुछ समय पहले भी इस तरह की खबरे सामने आयी थी कि यह कपल अलग हो रहे है, लेकिन दोनों ने इन खबरों को अफवाह बताया था. हालाँकि दोनों के रिश्ते में खटास तो उस वक़्त ही दिख गयी थी जब जूही के कमबैक शो 'कर्मफल दाता शनि' की लॉन्चिंग के मौके पर सचिन कहीं नजर नहीं आए थे.

आपको बता दे कि जूही और सचिन की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी. मिलने के महज़ 5 महीनो में ही दोनों को आपस में प्यार हो गया था और उन्होंने शादी करने का फैसला ले लिया था. एक इंटरव्यू के दौरान सचिन ने कहा कि, 'हम काफी समय तक दोस्त की तरह रहे. लेकिन कुछ ही महीने बाद हमें ऐसा लगा जैसे हम एक-दूसरे को प्यार करते हैं. हम दोनों ही साथ रहना चाहते थे और हमने शादी कर ली. जयपुर के एक महल में हम दोनों की शादी हुई थी. इसे एक शाही शादी के तौर पर भी याद किया जाता है.'

सुनने में आया था कि शुरुआती दौर में दोनों के बीच सब अच्छा चल रहा था. लेकिन धीरे-धीरे दोनों में मनमुटाव इतना बढ़ गया की फिर दोनों ने अलग रहने का फैसला कर लिया. हालाँकि जूही और सचिन ने अब तक इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं जताई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आरके स्टूडियो से जुड़ी यादों पर ऋषि कपूर ने दुःख जताया...

क्या इस हफ्ते 'सिमरन' और 'लखनऊ सेंट्रल' कुछ कमाल दिखा पायेगी?

कंगना की फिल्म देखने पहुंचे आदित्य कहा- "मैं चाहता हूं कि फिल्म हिट साबित हो"

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -