पूर्व पीएम राजीव गाँधी की प्रतिमा पर उपद्रवियों में पोती कालिख, कांग्रेस ने दूध से किया साफ़
पूर्व पीएम राजीव गाँधी की प्रतिमा पर उपद्रवियों में पोती कालिख, कांग्रेस ने दूध से किया साफ़
Share:

वाराणसी: काशी में पीएम मोदी के दौरे के पहले कुछ शरारती तत्वों ने पूर्व पीएम राजीव गांधी की मूर्ति पर कालिख पोत दी. आसामाजिक तत्वों की इस करतूत पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कड़ी आपत्ति जताई है. उन्होंने ऐसे शरारती तत्वों को फ़ौरन गिरफ्तार करने की मांग की है. दरअसल, वाराणसी के मैदागिन चौराहे पर पूर्व पीएम राजीव गांधी की प्रतिमा स्थापित है. रात में कुछ शरारती तत्वों ने मूर्ति पर कालिख पोत दी. 

सुबह जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं को इसकी भनक लगी, तो वह आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करने लगे. कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस में इसकी शिकायत की और आरोपियों की पहचान कर अरेस्ट करने की मांग की.  इस मामले में उत्तर प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा कि 'पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी जी ने देश के लिए अपनी जान तक गवां दी। बनारस में उनकी प्रतिमा के साथ यह कृत्य दुःखद एवं निंदनीय है। सरकार से अपील है ऐसे अराजक तत्वों पर कार्यवाई कर लगाम लगायें।  कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता ऐसे कृत्यों को बर्दाश्त नहीं करने वाला।'

इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रतिमा की कालिख साफ की. इसके बाद दूध से नहलाकर मूर्ति का शुद्धिकरण किया गया. कांग्रेसियों ने राजीव गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण भी किया. वहीं कांग्रेस नेता राघवेंद्र चौबे ने 48 घंटे के भीतर मामले की जांच कर दोषियों को पकड़ने के लिए पुलिस प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है. उन्होंने कहा कि यदि इतने वक़्त में अराजक तत्वों पर कार्रवाई नहीं हुई तो कांग्रेस पार्टी धरना-प्रदर्शन करेगी. 

11 दिसंबर से पहले कर लें ये काम, वरना पोस्ट ऑफिस अपने बचत खातों से काट लेगा पैसे

एयरटेल, नोकिया ने केन्या में 5G नेटवर्क के लिए 3 साल के टाई अप का एलान किया

पेटीएम मनी निवेशकों के लिए बड़ी खबर, आईडी को खाते से करना होगा लिंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -