नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद दी रूह कंपाने वाली मौत
नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद दी रूह कंपाने वाली मौत
Share:

मजीठा/कत्थूनंगल (पृथीपाल) : आजकल बढ़ते अपराध के मामलों के बीच कुछ मामले चौकाने वाले सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह यहां के एक गांव का है जहाँ नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के बाद गला दबाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में मृतक बच्ची की मां ने थाना मजीठा में दर्ज करवाए बयान में कहा कि उसके पति की मौत हो चुकी है। इसी के साथ आगे महिला ने पुलिस को बताया वह यहां अपनी नाबालिग बेटी (15) के साथ रह रही है।

पत्नी ने नहीं दिया दहेज़, तो छोटे भाई से पति ने करवा दिया रेप

गांव में एक रिश्तेदार की शादी होने के चलते उसकी बेटी ने उसे नए कपड़े लाने को कहा। वह बैंक से पेंशन के पैसे निकालने आई थी और उसकी बेटी घर पर अकेली थी। जब वह घर लौटी तो उसकी बेटी का शव गार्डर से लटका हुआ था और उनकी बेटी की मौत हो गई थी। ऐसे में उसने संदेह व्यक्त किया कि उसकी अनुपस्थिति में सुल्तानपुर लोधी से आए दो व्यक्तियों ने पहले उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया और फिर उसे मार डाला और उसे छत से लटका दिया और घटना के बाद फरार हो गए।

जुआ खेलते खेलते बढ़ गया विवाद, फिर जो हुआ....

दूसरी तरफ इस मामले में थाना मजीठा के एस.एच.ओ. मनमीतपाल सिंह ने बताया कि उक्त महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 306 व 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा दोनों आरोपी फरार हैं और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। अब पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

'10 लाख दो या मेरी इच्छा पूरी करो', इंस्टाग्राम पर लड़की के फोटो डाल बोला शख्स

नर्स के हाथ-पैर बांधकर 5 लोगों ने की दरिंदगी, आपबीती सुन काँप गए लोग

पति बोलता था- पत्नी मायके गई है, एक महीने बाद घर के पीछे मिली लाश

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -