जुआ खेलते खेलते बढ़ गया विवाद, फिर जो हुआ....
जुआ खेलते खेलते बढ़ गया विवाद, फिर जो हुआ....
Share:

जिले के जामापुर गांव में शुक्रवार की देर रात तकरीबन 10 बजे जुआ खेलने की विवाद में एक युवक की चाकू घोंपकर क़त्ल कर दिया गया। मृतक की जीरादेई थाना इलाके के जामापुर गांव निवासी नरेश चौहान का 30 साल के पुत्र प्रमेन्द्र चौहान के रूप में की जा चुकी है । घटना के संबंध में परिजनों ने कहा कि शुक्रवार की रात प्रमेन्द्र अपने साथियों के साथ गांव के सीमांत क्षेत्रों में जुआ खेल रखा था । युवक जुआ में 200 रुपये जीतने के उपरांत अपने साथियों से पैसा मांग रहा था । जिसके उपरांत पैसा नहीं देने को लेकर उसके साथियों के साथ उसकी कहासुनी हो चुकी है । केस बढ़ते - बढ़ते मारपीट में तब्दील हो गया। जिसके उपरांत दोस्तों ने चाकू मारकर उसका क़त्ल कर दिया। जिसके उपरांत उसके जुआरी साथियों ने युवक को चाकू घोंपकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया ।

घटना के उपरांत पीड़ित युवक के परिजनों के द्वारा आनन - फानन में जीरादेई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया । घटना के उपरांत चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सीवान सदर अस्पताल भेज दिया गया है। उल्लेखनीय हो कि सीवान सदर अस्पताल लेकर आने के उपरांत युवक का उपचार चल रहा था, लेकिन शनिवार की अहले सुबह युवक की स्थिति बिगड़ने लग गई। इसके उपरांत चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए पटना रेफर कर दिया । बता दें कि पटना ले जाने के बीच रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया।

बताते चलें कि मृतक परमेंद्र चौहान गांव पर रहकर खेती - बाड़ी और मजदूरी का काम करता था जिससे जो भी इनकम होते थे परिवार का भरण पोषण भी कर रहा था । शुक्रवार को रात तकरीबन 10:00 बजे अपने साथियों के साथ दीपावली पर्व पर जुआ खेल रहा था इसी दौरान यह घटना घटित हो चुकी है । इधर घटना के उपरांत परिवार के लोगों का रो - रोकर बुरा हाल है । वही मामले की जानकारी के उपरांत पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया गया । घटना के संबंध में जीरादेई थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने कहा है कि मृतक के परिजनों के द्वारा शिकायत मिली है आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई चल रही है ।

मस्तमौला होकर तस्कर कर रहे थे शराब की तस्करी, इस तरह हुआ भंडाफोड़

वेस्ट ट्रीटमेंट प्लांट से मिले कटे हुए पैर...लोगों के बीच मच गया कोहराम

थाना प्रभारी ने ग्रहाक बन कर किया अवैध पटाखों का खुलासा, महिला सहित 2 लोग गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -