नर्स के हाथ-पैर बांधकर 5 लोगों ने की दरिंदगी, आपबीती सुन काँप गए लोग
नर्स के हाथ-पैर बांधकर 5 लोगों ने की दरिंदगी, आपबीती सुन काँप गए लोग
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर में सामूहिक बलात्कार की सनसनीखेज घटना सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक अपराधी अभी फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। बलात्कार की इस घटना के बाद भाजपा राज्य सरकार पर हमलावर है। जिलाध्यक्ष अनिल केशरवानी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर नारेबाजी एवं प्रदर्शन किया।

मामला जिले के झगराखांड थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां हैवानों ने युवती को बांधकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। झगराखांड थाना प्रभारी दीपेश सैनी के अनुसार, "पीड़िता एक उप स्वास्थ्य केंद्र में नर्स है। उप स्वास्थ्य केंद्र परिसर में ही पूर्व माध्यमिक शाला, आंगनबाड़ी एवं ग्राम पंचायत भवन भी है। 21 अक्टूबर से दीवाली की छुट्टियां होने से शुक्रवार को विद्यालय एवं आंगनबाड़ी बंद थे। स्वास्थ्य केंद्र में नर्स अकेली ही थी। इसी के चलते दोपहर 3 बजे 5 लोग उप स्वास्थ्य केंद्र आए। उन्होंने नर्स को बंधक बना लिया। इतना ही नहीं उसके हाथ-पैर बांध दिए और सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। शाम 5 बजे उसके हाथ-पैर खोले तथा घटना के बारे में किसी को ना बताने की धमकी देते हुए वहां से जाने के लिए कहा।"

तत्पश्चात, जैसे-तैसे पीड़िता अपनी स्कूटी से घर पहुंची तथा परिवार को आपबीती सुनाई, जिसे सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद पीड़िता ने परिवार वालों के साथ झगराखांड थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया। उप स्वास्थ्य केंद्र में दिनदहाड़े हुई घटना से पुलिस सकते में आ गई। पीड़िता ने बताया कि 5 में से 4 अपराधी एक ही गांव के रहने वाले हैं, जबकि पांचवां दूसरे गांव का रहने वाला है। नर्स ने बताया कि अपराधियों ने सामूहिक बलात्कार की घटना का वीडियो भी बनाया है। वारदात के बाद पीड़िता के गांव में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

'धनतेरस पर मिली है नौकरी तो जीवन भर ध्‍यान रखना ये बात', नियुक्ति पत्र सौंप बोलीं स्‍मृति ईरानी

पार्टी करके वापस आ रहे इनोवा सवार ने एक्टिवा को मारी टक्कर

'2024 तक आम्रपाली के सभी खरीदारों को मिल जाएगा घर..', आज SC में हुई सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -