'10 लाख दो या मेरी इच्छा पूरी करो', इंस्टाग्राम पर लड़की के फोटो डाल बोला शख्स
'10 लाख दो या मेरी इच्छा पूरी करो', इंस्टाग्राम पर लड़की के फोटो डाल बोला शख्स
Share:

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले से एक घटना सामने आ रही है। यहाँ एक सिरफिरे आशिक ने प्रॉक्सी नंबर का इस्तेमाल कर वह ई-मेल और कॉल के माध्यम से लड़की को परेशान करता था। अपराधी के पास से एक मोबाइल फोन, दो सिम कार्ड एवं एक बैंक चेक बुक बरामद हुई है। उन्नाव जिला निवासी अंशुल श्रीवास्तव बीएससी कंप्यूटर साइंस ग्रेजुएट है। जोकि एक युवती से एकतरफा प्यार करता था। मगर युवती उसे नहीं पसंद करती थी। 

इसके बाद भी वह युवती को इंप्रेस करने के लिए कई प्रकार की तरकीबें निकालता था। फोन ना उठाने पर मेल भेजता था। कॉल करने के लिए प्रॉक्सी नंबरों का इस्तेमाल करता था। इतना ही नहीं, लड़की की मंजूरी के बिना उसकी तस्वीरें फेसबुक एवं इंस्टाग्राम से निकालकर ब्लैकमेल करता था। शातिर ने अपने इंस्टाग्राम एवं फेसबुक से युवती की फोटोज डाल दी थीं एवं हटाने के एवज में 10 लाख रुपये मांग रहा था। तत्पश्चात, उसने युवती की बड़ी बहन को भी धमकी दी। पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि सिरफिरे ने बहन की फोटोज को हटाने के बदले 10 लाख रुपये देने या उसकी इच्छाएं पूरी करने की बात कही।

शिकायत प्राप्त होते ही पुलिस एक्शन में आई तथा अपराधी अंशुल श्रीवास्तव निवासी तालिब सरायं सिद्धनाथ मंदिर के पास को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि 12 सितंबर को एनसीआरपी वेबसाइट पर पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसमें उसने आरोप लगाया था कि एक व्यक्ति उसे मेल एवं मैसेज कर निरंतर परेशान कर रहा है। उसकी मंजूरी के बिना इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप और फेसबुक पर फोटोज अपलोड कर रहा है। अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। संबंधित धाराओं में कार्रवाई की गई है।

'नकली मिठाई बेचने वालों की खैर नहीं', एक्शन में आए CM भगवंत मान

ओवैसी ने दी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई, जानिए क्या है माजरा?

जेपी सेतु से टकराई नाव, खतरे में पड़ी कई लोगों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -