पति बोलता था- पत्नी मायके गई है, एक महीने बाद घर के पीछे मिली लाश
पति बोलता था- पत्नी मायके गई है, एक महीने बाद घर के पीछे मिली लाश
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के संबलपुर जिले में क़त्ल की एक सनसनीखेज वारदात ख़बरें सुनने के लिए मिला है.  एक व्यक्ति ने घरेलू विवाद के उपरांत पत्नी का कत्ल कर शव को घर के पीछे ही दफना दिया. पुलिस ने पत्नी के कत्ल के इल्जाम में पति को हिरासत में ले लिया है. खबरों का कहना है कि, जमनकिरा थाना क्षेत्र के बदमल रौउतापड़ा गांव में रंजन बडी का घर में किसी बात को लेकर पत्नी सावित्री से झगड़ा हुआ था. जिसके उपरांत आरोपी ने अपनी पत्नी का कत्ल  कर दी और पुलिस से बचने के लिए शव को घर के पीछे दफन कर दिया.

इस कत्ल का खुलासा महिला के मारे जाने के तकरीबन एक महीने बाद हुआ. पुलिस को इस कत्ल की भनक तब लगी, जब मृतक सविता के घर वालों ने कुचिंदा पुलिस थाने में सावित्री के लापता होने की शिकायत दर्ज करवा दी. कुचिंदा सब-डिविजनल पुलिस अधिकारी राजकिशोर मिश्रा ने कहा है कि, "सावित्री बडी के लापता होने की शिकायत पर उसके पति रंजन बडी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई. घंटों तक पूछताछ के दौरान रंजन बड़ी ने स्वीकार किया कि घरेलू विवाद की वजह से उसने पत्नी सावित्री का कत्ल कर उसके शव को घर के पीछे दफन कर दिया."

जिसके साथ साथ कत्ल के आरोपी पति ने पुलिस को कहा है कि घटना को अंजाम देने के उपरांत सावित्री के बारे में पड़ोसी पूछते थे. वह उन्हें झांसा देता था कि उसकी पत्नी मायके जा चुकी है, जिससे किसी को शक नहीं होता था. वहीं कत्ल को लेकर पुलिस अधिकारी मिश्रा ने कहा है कि रंजन को अपनी पत्नी की हत्या करने के इल्जाम गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही फॉरेंसिक टीम की सहायता से मजिस्ट्रेट की निगरानी में दफनाए गए शव को बाहर निकाला गया है. फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रिपोर्ट सौपने वाली है.

नोएडा: हिडन कैमरा से बनाते थे कपल्स का अश्लील वीडियो और फिर...

राजस्थान: जमीनी विवाद ने ली 7 माह की मासूम की जान

जुआ खेलते खेलते बढ़ गया विवाद, फिर जो हुआ....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -