पत्नी ने नहीं दिया दहेज़, तो छोटे भाई से पति ने करवा दिया रेप
पत्नी ने नहीं दिया दहेज़, तो छोटे भाई से पति ने करवा दिया रेप
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला केस सुनने के लिए मिला है. यहां महिला ने अपने पति, उसकी दूसरी बीवी और देवर पर दहेज के लिए मारपीट का इल्जाम लगाया है. साथ ही ये भी आरोप लगाया है कि पति और उसकी दूसरी बीवी ने देवर से उसका बलात्कार करवाया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उनको कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया.

केस सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र से 10 किलोमीटर दूर स्थित एक गांव का है. यहां की एक महिला ने गरियाबंद पुलिस  को कहा है कि तीन महीने से पहले जुलाई 2022 में ही उसकी शादी संजय नामक युवक के साथ हुई थी. पति दहेज मांगता था जोकि उसके मायके वाले नहीं दे पा रहे थे. शादी से डेढ़ माह के उपरांत ही पति ने एक अन्य महिला से विवाह कर लिया. महिला ने कहा है कि जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ खूब मारपीट की गई. फिर 4 अक्टूबर को संजय ने दूसरी बीवी के साथ मिलकर पहले तो उससे मारपीट करने लगा. फिर उसके हाथ-पैर पकड़े और देवर तुमेश्वर से दुष्कर्म करवाया. देवर को ऐसा करने के लिए संजय ने ही कहा था.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और संजय, उसकी दूसरी पत्नी और तुमेश्वर को हिरासत में ले लिया गया है. तीनों के ऊपर गंभीर धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने उहें कोर्ट के समक्ष पेश किया, जिसके बाद तीनों को जेल भेजा जा चुका है. गरियाबंद के थाना प्रभारी गौतम चंद गावड़े ने कहा है कि तीनों के विरुद्ध महिला ने मामला दर्ज करवाया था. पति संजय के खिलाफ पहली बीवी होने के बावजूद दूसरी बार विवाह किया करने, मारपीट करने और पहली बीवी का रेप करवाने का केस दर्ज है. वहीं, संजय की दूसरी बीवी के विरुद्ध मारपीट और रेप करवाने का केस दर्ज करवाया है. इसके अलावा देवर तुमेश्वर के खिलाफ मारपीट करने और रेप करने का मामला दर्ज है.

नोएडा: हिडन कैमरा से बनाते थे कपल्स का अश्लील वीडियो और फिर...

राजस्थान: जमीनी विवाद ने ली 7 माह की मासूम की जान

जुआ खेलते खेलते बढ़ गया विवाद, फिर जो हुआ....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -