अफ्रीका के सबसे ऊंचे पहाड़ पर जाकर इस एक्टर ने पत्नी को किया लिपलॉक और दी जन्मदिन की बधाई
अफ्रीका के सबसे ऊंचे पहाड़ पर जाकर इस एक्टर ने पत्नी को किया लिपलॉक और दी जन्मदिन की बधाई
Share:

टीवी के कई शोज में का कर चुके मिल‍िंद सोमन ने आज अपनी पत्नी अंकिता कोंवर का जन्मदिन मनाया है. वैसे अक्सर ही दोनों की रोमांटिक केमिस्‍ट्री सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है और इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है. जी दरअसल हाल ही में अंकिता के बर्थडे को मनाने के लिए मिल‍िंद अफ्रीका के सबसे ऊंचे पहाड़ पर गए और वहां दोनों ने सेलिब्रेशन के खास पलों की कई तस्‍वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. हाल ही में मिल‍िंद ने अंकिता को किस करते हुए तस्‍वीर शेयर की और इस तस्वीर को शेयर कर मिलिंद ने लिखा है, 'जंबो लोग. बहुत खास रहा 28वां बर्थडे.

सुपर वाइफ अंकिता कोंवर. 29वें साल की क्‍या शानदार शुरुआत है 19,341 फीट Uhuru peak में पहुंच रहे हैं. यह अफ्रीका की रूफ है.' मिलिंद ने लिखा, 'मुझे लगता है ऐसा पहली बार किसी असम महिला ने किया है. मुझे तुम पर गर्व है स्‍वीट हार्ट. तुमने बहुत लोगों को प्रेरणा दी है.' वहीं मिलिंद की पोस्‍ट पर जवाब देते हुए अंकिता ने लिखा, 'तुम्‍हारे बिना ये संभव नहीं हो सकता था. शुक्र‍िया मेरा साथ देने के लिए. मिलिंद और अंकिता ने ट्रैकिंग की तस्‍वीरें शेयर की.'

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों से बयान हो रहा है कि दोनों का ये सफर बेहद शानदार रहा. वहीं एक तस्वीर में अंकिता ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर कर लिखा, ''जब मैं बच्‍ची थी तो हमेशा टार्जन के बारे में सोचती थी. मैं उसकी तरह ही जीना चाहती थी. हमेशा आजाद, उसे समझते हुए जीना चाहती थी. मैं बहुत खुश हूं कि तुम्‍हारे जैसा पार्टनर मिला.'' आपको बता दें कि दोनों ने कुछ महीनों पहले ही शादी रचाई थी और अब दोनों अपनी जिंदगी के खुशनुमा पल एन्जॉय करने में व्यस्त हैं.

टीवी के इस कपल के घर बहुत धूम-धाम से हुआ गणपति बप्पा का प्रवेश

इस तरह टीवी सेलेब्स ने अपने घर में किया बप्पा का स्वागत

'ये रिश्ता...' ने पूरे किए अपने 3000 एपिसोड्स, इस तरह मनाया गया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -