इस तरह टीवी सेलेब्स ने अपने घर में किया बप्पा का स्वागत
इस तरह टीवी सेलेब्स ने अपने घर में किया बप्पा का स्वागत
Share:

बीते कल देशभर में गणेश चतुर्थी का सेलिब्रेशन हुआ और इस दौरान बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक सभी ने जमकर जश्न मनाया जिनकी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं. जी हाँ, ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं टीवी इंडस्ट्री के आपके फेवरेट स्टार्स की तस्वीरें जिन्होंने गणेश चतुर्थी बहुत धूम धाम से मनाई है. जी हाँ, इस दौरान कॉमेडी क्वीन भारती सिंह बहुत खुश नजर आईं और भारती सिंह ने विधि-विधान से गणेश जी की उपासना की. इसी के साथ मशहूर टीवी एक्टर शरद केलकर ने भी गणपति की मूर्ति के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है और शरद की फोटो में उनकी वाइफ कीर्ति और बेटी केशा भी नजर आ रही हैं जिन्हे आप देख सकते हैं.

वहीं 'कसौटी जिंदगी की 2' सीरियल में अनुराग की बहन का किरदार निभाने वाली पूजा बनर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पार्थ समथान और अनुराग की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभावी चौकसे डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. आपको बता दें कि पूजा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ये हम हैं.. द बासु.. और अपने पागलपन के साथ हम वापस आ गए हैं.. #dhagalalaglikala.'

वहीं टीवी के फेमस शादी शुदा कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने भी अपने घर पर गणपति बप्पा की धूमधाम से स्थापना की है और उन्होंने गणपति का स्वागत अपने हाथों से किया. इसी के साथ न्यूलीवेड टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा और उनकी पत्नी रिप्सी भाटिया ने भी अपने घर गणेश जी की मूर्ति लेकर सभी को बधाई दी.

हिमेश के बाद अब इस सिंगर संग रानू ने गाया गाना, वीडियो हो रहा वायरल

कभी सबका फेवरेट था यह चाइल्ड एक्टर, बड़े होने के बाद छोड़ दी एक्टिंग!

अपने होने वाले बच्चे को लेकर खूब एक्साइटेड हैं कपिल, कहा- 'बहुत खुश...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -