टीवी के इस कपल के घर बहुत धूम-धाम से हुआ गणपति बप्पा का प्रवेश
टीवी के इस कपल के घर बहुत धूम-धाम से हुआ गणपति बप्पा का प्रवेश
Share:

बीते कल पूरे देश में गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से आरंभ हुआ. ऐसे में आम लोगों की तरह ही बाॅलीवुड स्टार्स ने भी बप्पा का स्वागत बड़ी धूमधाम से किया और उन्ही एक साथ टीवी कलाकारों ने भी बप्पा का घर में आगमन किया. ऐसे में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अर्पिता शर्मा से लेकर संजय दत्त जैसे कई सेलिब्रिटीज बप्पा का स्वागत करते नजर आए और इन्ही में शामिल हुए अपनी एक्टिंग और होस्टिंग के लिए मशूहर एक्टर मनीष पाॅल. जी हाँ, मनीष ने भी बप्पा का स्वागत किया और हाल ही में उनके घर की इनसाइट तस्वीरें सामने आईं हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

जी दरअसल इन तस्वीरों में वह अपनी फैमिली के साथ बप्पा की आरती करते दिख रहे हैं और उनका अंदाज रॉयल दिखाई दे रहा है. वहीं इन तस्वीरों में मनीष कुर्ता पयजामा में हैंडसम लग रहे हैं और उनकी पत्नी संयुक्ता ट्रेडिशनल आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं. इसी के साथ उनके बेटे युवान पाॅल पापा के साथ मैचिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं और उनकी बेटी शायसा पाॅल ऑफ व्हाइट आउटफिट में क्यूट लग रही हैं. आप देख सकते हैं मनीष पाॅल के घर की ये तस्वीरें काफी खूबसूरत हैं और इस समय यह सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि मनीष ने साल 2007 में अपनी बचपन की दोस्त संयुक्ता से शादी रचाई थी और आए दिन इस कपल को डिनर डेट, मूवी डेट के दौरान साथ देखा जाता है. अब बता करें काम की तो मनीष आजकल स्टार प्लस के डांस रियालिटी शो 'नच बलिए 9' को होस्ट करते दिख रहे हैं.

देश भर में धूमधाम से चल रहा गणेशोत्सव, बंगाल में बप्पा को चढ़ाया गया 201 किलो का लड्डू

शिल्पा शेट्टी से लेकर विवेक तक सेलेब्स अपने घर धूम धाम से लाये 'गणपति बप्पा'

गणेशोत्सव के लिए बनाई जा रही खास मूर्तियां, विसर्जित करने के बाद भी आएंगी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -