प्रेमिका के घर के सामने पेड़ से लटका मिला शादीशुदा शख्स, मची सनसनी
प्रेमिका के घर के सामने पेड़ से लटका मिला शादीशुदा शख्स, मची सनसनी
Share:

भुवनेश्वर: शुक्रवार को ओडिशा के राउरकेला शहर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां एक शादीशुदा शख्स का शव उसकी प्रेमिका के घर के सामने वृक्ष से लटका हुआ मिला। मृतक की पत्नी इस घटना को हत्या बता रही है। राउरकेला पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गई है। यह मामला राउरकेला शहर के सेक्टर-15 स्थित शिवाजी नगर का है। मृतक की पहचान सोनू बड़इक के तौर पर गई है।

मिल रही खबर के अनुसार, स्थानीय लोगों ने शुक्रवार प्रातः सोनू बड़इक के शव को पेड़ से लटका हुआ देखा। तत्पश्चात, पास के लोगों के बीच सनसनी फैल गई। लोगों ने तुरंत ही घटना की खबर पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस ने प्रारंभिक तहकीकात में बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग का मालूम होता है। ऐसा प्रतीत होता है कि शादीशुदा सोनू ने अपनी प्रेमिका को शादी करने का प्रस्ताव दिया होगा तथा इनकार सुनने पर वह उसके घर के सामने लगे वृक्ष से फंदा लटका कर झूल गया। जहां उसकी मौत हो गई। 

हालांकि, सोनू बड़इक की पत्नी ने इल्जाम लगाया कि उसके पति का क़त्ल किया गया है। महिला का आरोप है कि उसके पति का एक महिला के साथ अनैतिक संबंध था। जिसकी वजह से किसी ने उसकी हत्या कर शव पेड़ पर लटका दिया तथा इस घटना को पूरी तरह से खुदखुशी साबित करने का प्रयास किया जा रहा है। स्थानीय पुलिस ने कहा कि इस मामले को साइंटिफिक तरीके से जांचा जा रहा है। इस घटना में मौत की असल वजह जल्द ही तहकीकात के बाद पता चल जाएगी। 

शर्मनाक: 14 वर्ष की मासूम को 7 दरिंदों ने बनाया अपनी हवस का शिकार

इंदौर: Zomato के डिलीवरी बॉय की चाकुओं से गोदकर हत्या, अस्पताल में भी हुई लापरवाही

ट्रस्ट की आड़ में मानव तस्करी, 12 नाबालिग बच्चियों को केरल ले जा रहा पादरी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -