शर्मनाक: 14 वर्ष की मासूम को 7 दरिंदों ने बनाया अपनी हवस का शिकार
शर्मनाक: 14 वर्ष की मासूम को 7 दरिंदों ने बनाया अपनी हवस का शिकार
Share:

जयपुर: राजस्थान के धौलपुर में 14 वर्ष की नाबालिग लड़की के साथ चलती कार में 7 युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को ढूंढा जा रहा है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है, जिनसे पूछताछ की जाने वाली है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा।  

खबरों का कहना है कि नाबालिग घर से सब्जी लेने बाजार गई थी। वहां एक बाइक सवार युवक उसके पास आया और बोला है कि मैं तुम्हारे पिता का मित्र हूं, चलो घर छोड़ देता हूं। जिस पर वह उसकी बाइक पर बैठ गई। बाइक सावर जब उसे गलत रास्त से ले जाने लगा तो उसने पूछा यह कौन सा रास्ता है, इस पर उसने बोला है कि यह रास्ता भी तुम्हारे घर जाता है। कुछ दूर जाने के उपरांत बाइक सवार ने नाबालिग को कार सवार युवकों के हवाले किया। चलती कार में युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला। सुबह करीब चार बजे आरोपी नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर बसेड़ी क्षेत्र के भूतेश्वर मंदिर के पास फेंक दिया। घर पहुंचकर नाबालिग ने परिजनों को आपबीती बताई। 

बेटी की बात सुनकर माता-पिता के होश उड़ गए उन्होंने तुरंत ही थाने में जाकर केस भी दायर करवाया गया है। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल करवाया और गैंगरेप का मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने में लग गई है । पीड़िता ने कहा जब बाइक सवार उसे ऐसे सुनसान रास्ते पर ले गया जहां उसके दोस्त कार में बैठकर प्रतीक्षा कर रहे थे। आरोपी ने अपने दोस्तों से कहा लो तुम्हारे लिए इसे ले लाया हूं, फिर सात युवकों के पास उसे छोड़कर जा चुका है।  जिसके उपरांत उसे कार के अंदर बंद कर लिया और चार युवक कार में बैठे रहे और तीन युवक बाइक से कार के पीछे चलने लग गया। सभी ने बारी-बारी उसके साथ सुबह तक गैंगरेप की वारदात को भी अंजाम दे दिया। 27 जुलाई 2022 की सुबह तकरीबन 4 बजे आरोपियों ने उसे भूतेश्वर मंदिर के पास फेंक दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी।

इंदौर: Zomato के डिलीवरी बॉय की चाकुओं से गोदकर हत्या, अस्पताल में भी हुई लापरवाही

ट्रस्ट की आड़ में मानव तस्करी, 12 नाबालिग बच्चियों को केरल ले जा रहा पादरी गिरफ्तार

NIA से कराई जाए प्रवीण नेत्तारु हत्याकांड की जांच.., कर्नाटक सरकार की केंद्र से अपील

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -