इंदौर: Zomato के डिलीवरी बॉय की चाकुओं से गोदकर हत्या, अस्पताल में भी हुई लापरवाही
इंदौर: Zomato के डिलीवरी बॉय की चाकुओं से गोदकर हत्या, अस्पताल में भी हुई लापरवाही
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक युवक की गुरुवार रात चाकुओं से गोद कर उसे मर डाला। युवक जोमैटो में डिलीवरी ब्वॉय की नौकरी करता था। देर रात को करोल बाग में ऑर्डर की डिलीवरी देने के लिए जा रहा था। तभी रास्ते में तीन युवकों ने उसे रोका और पैसे मांगने लगे। मना करने पर बदमाशों ने उस पर चाकू से वार कर दिया।

इस हमले के बाद खून से लथपथ सुनील वर्मा खुद बाइक चलाकर अरविंद अस्पताल पहुंचा। जहां गार्ड की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, किन्तु उसकी हालत बिगड़ने लगी। इसके बाद उसे वहां से MY हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। लेकिन उपचार के दौरान शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की। मृतक की आयु 22 वर्ष थी और वो  राजगढ़ के भगोरा गांव का निवासी था।

वहीं इस मामले पर एडिश्नल DCP राजेश रघुवंशी ने बताया है कि डिलीवरी बॉय के क़त्ल की जांच की जा रही है। रात के वक़्त तीन लोगों ने उसे लूटने का प्रयास किया था और उसे चाकू मारकर जख्मी कर दिया था। अस्तपाल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। आरोपियों को पकड़ने का प्रयास जारी है। आसपास के CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा। 

NIA से कराई जाए प्रवीण नेत्तारु हत्याकांड की जांच.., कर्नाटक सरकार की केंद्र से अपील

दहेज़ नहीं मिला तो पति और देवर ने किया सामूहिक बलात्कार, फिर दे दिया तीन तलाक

'अस्पताल न ले जाओ, मरने दो', मौत के आखिरी पलों में ऐसा था JE के परिवार का हाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -