मनीष पॉल ने राहत कोष में दान किए इतने लाख रूपये
मनीष पॉल ने राहत कोष में दान किए इतने लाख रूपये
Share:

कोरोना वायरस की वजह से देश संकट की घड़ी से गुजर रहा है। इसके साथ ही लॉकडाउन में भी लोग शहर छोड़कर अपने गांव जाने की ओर रवाना हो गए हैं। वहीं शहरों में दिहाड़ी मजदूरों की रोजी रोटी छिन गई है। वहीं इस मुश्किल वक्त में देश की कई बड़ी हस्तियों ने मदद का हाथ बढ़ाया है। इसके साथ ही अभिनेता और कॉमेडियन मनीष पॉल का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है। इसके साथ ही मनीष पॉल ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्होंने 20 लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में जमा कराए हैं। वहीं उन्होंने लिखा- 'मेरी ओर से 20 लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में दिए। वहीं यह समय है जब सबके साथ हों।' 

कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए मनीष ने लॉकडाउन से पहले ही अपने स्टाफ को छुट्टी दे दी थी। उन्होंने एडवांस सैलरी देकर सभी को छुट्टी पर भेज दिया था। वहीं यही नहीं उन्होंने थोक में मास्क, सैनिटाइज़र, किराने की सामग्री, हैंड वॉश आदि सामान भी खरीदकर दिए। इसके साथ ही इस बारे में मनीष कहते है, 'ऐसे कठिन समय में मैंने यह सुनिश्चित किया कि जो मुझे घर में, काम में मदद करते रहे हैं, अब मैं उनकी मदद करूं। 

आपकी जानकारी के लिए  बता दें की, मनीष ने बताया है की मेरा करीब 12-15 लोगों का स्टाफ है, सबको मैंने अगले महीने की एडवांस सैलरी देकर छुट्टी दे दी है।' वहीं मशहूर कलाकार और कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों के लिए आर्थिक मदद की है।वहीं  कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये दान किए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

Naagin 4 के सेट पर किसका नाम सुनते ही भड़के थे विजयेंद्र कुमारिया

कोरोना को बेअसर करने के लिए आकांक्षा पूरी ने बताई यह बात

लॉकडाउन क चलते मधुरिमा तुली हुई बोर, फैंस ने दिया यह सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -