Naagin 4 के सेट पर किसका नाम सुनते ही भड़के थे विजयेंद्र कुमारिया
Naagin 4 के सेट पर किसका नाम सुनते ही भड़के थे विजयेंद्र कुमारिया
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा निया शर्मा इन दिनों अपने घर पर ही आराम फरमा रही हैं। इसके साथ ही कोरोना वायरस आउटब्रेक की वजह से निया घर से बाहर कदम तक नहीं रख रही हैं। यही वजह है कि, निया सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं। वहीं बीती शाम ही टीवी की इस हसीना ने अपन फैंस के कुछ सवालों के जवाब दिए। इसके साथ ही इस दौरान निया के एक फैन ने नागिन 4 (Naagin 4 ) में उनके कोस्टार विजेंद्र कुमेरिया के बारे में जानने की कोशिश की। वहीं इस सवाल के जवाब में निया ने विजेंद्र कुमेरिया के बारे में एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिसको जानकर हर कोई हैरान नजर आया था।

इसके साथ ही विजेंद्र कुमेरिया के बारे में बात करते हुए निया (Nia Sharma ) ने बताया कि, नागिन 4 के सेट पर वह काफी शांत रहते हैं परन्तु जब भी कोई जोर से उनको नाम लेकर बुलाता है वैसे ही विजेंद्र कुमेरिया का पारा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है। वहीं निया के इस बयान से साफ है कि, विजेंद्र कुमेरिया को अपना नाम लेने वाले लोग जरा भी पसंद नहीं है। वहीं ये बात का पता चलने के बाद विजेंद्र कुमेरिया (Vijayendra Kumeria) के फैंस इस बात का ख्याल जरुर रखेंगे। वैसे भी नागिन 4 में आने के बाद विजेंद्र कुमेरिया की फैनफालोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है। इसके साथ ही तभी तो लोग निया से विजेंद्र कुमेरिया के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

आपकी नागिन 4 में विजेंद्र कुमेरिया और निया शर्मा की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है। वहीं रश्मि देसाई के साथ भी विजेंद्र कुमेरिया कमाल लगते हैं। यही वजह है कि, नागिन 4 टीआरपी लिस्ट में आए दिन धमाल मचाता रहता है। इसके साथ ही फैंस तो विजेंद्र कुमेरिया के बारे में जानना ही चाहेंगे क्योंकि कोई भी इस अभिनेता के बारे में ज्यादा नहीं जानता है। वहीं अभी हाल ही में विजेंद्र कुमेरिया ने इस बात का खुलासा किया था कि, वह तीन साल की बच्ची के पिता हैं। इसके अलावा विजेंद्र कुमेरिया ने अपने नए प्रोडक्शन हाउस के बारे में भी बात की थी। 

कोरोना को बेअसर करने के लिए आकांक्षा पूरी ने बताई यह बात

लॉकडाउन क चलते मधुरिमा तुली हुई बोर, फैंस ने दिया यह सुझाव

यह रिश्ते हैं प्यार के फेम शाहिर शेख करने वाले है बॉलीवुड में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -