अब 'कसौटी ज़िंदगी...' में होगी इस एक्टर की एंट्री, निभाएगा नेगेटिव किरदार
अब 'कसौटी ज़िंदगी...' में होगी इस एक्टर की एंट्री, निभाएगा नेगेटिव किरदार
Share:

आजकल शो में लगातार कोई ना कोई ट्विस्ट लाने के लिए नए कैरेक्टर की एंट्री हो जाती है. ऐसे में शो 'कसौटी जिंदगी के' के जाने-माने अभिनेता मनीष गोयल टेलीविजन पर पहली बार पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आने वाले हैं और वह इसे लेकर काफी खुश हैं. जी हाँ, हाल ही में मनीष ने अपने बयान में कहा, 'मैं शो 'क्राईम पेट्रोल दस्तक' स्पेशल में पहली बार पुलिस अधिकारी का किरदार निभाने जा रहा हूं. यह किरदार काफी मजबूत और प्रभावशाली है.''

आप सभी को बता दें कि हाल ही में उन्होंने शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, 'मेरे लिए वह लुक काफी आश्चर्यचकित करने वाला था, मुझे यह बहुत पसंद आया. मजेदार बात यह है कि ऑनस्क्रीन भी मेरा नाम मनीष है..मनीष सिन्हा.' आप सभी को बता दें कि मनीष सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले एपिसोड की मेजबानी भी करेंगे और वह इस शो में शानदार अंदाज में नजर आने के लिए तैयार हैं.

मनीष एक बेहतरीन अभिनेता है और उनकी अदाकारी को आप सभी ने अब से पहले कई शोज में देखा होगा. खबरों के मुताबिक़ मनीष का किरदार कसौटी में काफी नेगेटिव है जो सभी को पसंद नहीं आएगा लेकिन फिर भी मनीष इस शो के लिए एक्साइटेड हैं.

'कवच 2' में खुद को रिप्लेस किए जाने पर भड़कीं मोना सिंह, कहा- 'इस शो के...'

इस गंभीर बिमारी के कारण अस्पताल में एडमिट हुईं आशा नेगी

बहुत बीमार है बिग बॉस 12 की विनर, पति ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -