'कवच 2' में खुद को रिप्लेस किए जाने पर भड़कीं मोना सिंह, कहा- 'इस शो के...'

हाल ही में मशहूर टीवी अभिनेत्री मोना सिंह ने अपने शो के सेकंड पार्ट में खुदको ना लेने को लेकर खुलासा किया है. जी हाँ, मोना एकता कपूर की सुपरनैचुरल सीरीज 'कवच... काली शक्तियों से' में मुख्य भूमिका में नजर आईं थी और इस सीरीज के दूसरे सीजन में मोना सिंह को मशहूर टीवी दीपिका सिंह रिप्लेस कर रही हैं. आप सभी को बता दें दीपिका सिंह लंबे काफी समय बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर चुकीं हैं.

जी हाँ, वहीं हाल ही में सीज़न 2 में दीपिका की तरफ से रिप्लेस किए जाने पर मोना ने कहा, ''उन्हें इस शो के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन अगले पांच-छह महीनों के लिए उनका शेड्यूल काफी बिजी था इसलिए, वह आने वाले सीज़न का हिस्सा नहीं बन पाईं, लेकिन वह इस शो के ऑनएयर होने के लिए उत्साहित हैं.'' आप सभी को बता दें कि इस शो में नजर आने वाली दीपिका मई 2017 से मैटरनटी लीप पर थीं. इसी के साथ वह 'कवच ... काली शक्तियों से- सीज़न 2' के साथ टीवी स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं.

हाल ही में मिली खबरों के मुताबिक़ अभिनेत्री 'कवच' ​​का हिस्सा बनने के लिए काफी खुश थीं क्योंकि वह एक अच्छा ब्रेक पाने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रही थीं. आप सभी को बता दें कि इस शो के सीज़न 2 में दीपिका नामिक पॉल के साथ नज़र आएंगी और पहले प्रोमो की शूटिंग अभिनेता ने नाईगांव के एक शिव मंदिर में की है जो आपने देखा ही होगा.

तलाक के बाद रश्मि देसाई ने गुपचुप की दूसरी शादी, वायरल हो रहीं तस्वीरें!

कहीं जगह नहीं मिली तो जमीन पर ही लेट गईं डायन मोहना

ट्रोलर्स से बचने के लिए इस बोल्ड एक्ट्रेस ने अपनाया संस्कारी अवतार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -