इस गंभीर बिमारी के कारण अस्पताल में एडमिट हुईं आशा नेगी
इस गंभीर बिमारी के कारण अस्पताल में एडमिट हुईं आशा नेगी
Share:

आप सभी को बता दें कि खूबसूरत अभिनेत्री आशा नेगी इन दिनों अपने नए वेब शो को लेकर चर्चाओं में हैं. ऐसे में हाल ही में उन्हें लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ उनकी तबीयत इन दिनों खराब चल रही हैं. जी हाँ, बताया जा रहा है कि अभिनेत्री गंभीर गले के दर्द से पीड़ित होने की वजह से दो दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. मिली खबरों के मुताबिक़ आशा टॉन्सिल के गंभीर दर्द से पीड़ित हैं, जिसकी वजह से वह बात भी नहीं कर पा रही हैं.

वहीं ऑल्ट बालाजी के नई सीरीज 'बारिश' के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार अभिनेत्री दवा पर आश्रित हैं और अब ऐसी उम्मीद की जा रही है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी. आप सभी को बता दें कि ऑल्ट बालाजी की आने वावी वेब सीरीज 'बारिश' का पोस्टर सामने आने के बाद यह सीरीज काफी चर्चा में रहा था और तभी से दर्शकों को इस सीरीज के प्रोमो का इंतजार था और प्रोमो के आने के बाद उन्हें जल्द से जल्द सब देखना चाहते थे.

वहीं सीरीज में बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी और 'पवित्रा रिश्ता' की अभिनेत्री आशा नेगी नजर आने वाली हैं और इस सीरीज से दोनों डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही बताया गया है कि यह शो 25 अप्रैल से टेलीकास्ट किया जाएगा. दोनों की जोड़ी प्रोमो में बेहतरीन नजर आई.

इस बात को जानने के लिए रोज़ करण जौहर को कॉल करती है करीना

तलाक के बाद रश्मि देसाई ने गुपचुप की दूसरी शादी, वायरल हो रहीं तस्वीरें!

कहीं जगह नहीं मिली तो जमीन पर ही लेट गईं डायन मोहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -