श्वेता तिवारी ने किया बिग बॉस 15 के विनर का खुलासा! करण कुंद्रा का नाम सुनते ही बंद किया दरवाजा

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों बहुत चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं. अपने विवादित बयान के पश्चात् अब अभिनेत्री रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 के मंच पर दिखाई देने वाली हैं. ऐसे में श्वेता तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में श्वेता तिवारी अपनी वैनिटी वैन में नजर आ रही हैं, वहीं पैपराजी उनसे बिग बॉस से संबंधित प्रश्न पूछते दिखाई देते हैं. 

वही इस के चलते श्वेता तिवारी बहुत जल्दी में नजर आती हैं. श्वेता से पूछा जाता है कि इस बार शो बिग बॉस कौन जीतेगा क्या लगता है? इस पर श्वेता तिवारी बोलती हैं ‘अरे अभी नहीं बोल सकती यार, अभी नहीं बता सकती. तेजा होगी, शमिता होगी…और प्रतीक।’ अभिनेत्री ने बिग बॉस के घर से 3 नाम लिए. वहीं जब करण कुंद्रा के बारे में पूछा गया तो अभिनेत्री ने जल्दी जाने की बात कही तथा वैनेटी का दरवाजा बंद कर लिया. 

आपको बता दें, इस बार बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में शो के सभी पूर्व विजेता शामिल होंगे. श्वेता तिवारी बिग बॉस के सीजन 4 की विजेता रह चुकी हैं. श्वेता तिवारी को ऑडियंस ने उस समय बहुत प्यार दिया. हाल ही में श्वेता तिवारी एक कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गई थीं, जिसमें उन्होंने एक विवादित बयान दे दिया था. श्वेता तिवारी ने भोपाल में एक प्रोग्राम के चलते ये बयान दे डाला था. अभिनेत्री अपनी आगामी वेबसीरीज की लॉन्चिंग के लिए भोपाल गई थीं. वहां मंच पर स्टार्स के साथ बैठीं श्वेता ने कहा था ‘ब्रा की साइज भगवान…’. उनके इस बयान पर बहुत हनगम मचा था.

नागिन 6 में हुई इस अदाकारा की री-एंट्री, पोस्ट शेयर की दी जानकारी

भारत में लॉन्च हुआ सबसे कम कीमत वाला 32 इंच का स्मार्ट टीवी

इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस 15 का विनर बनाना चाहते है रोहित शेट्टी!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -