केरल में हथिनी की हत्या पर भड़की मेनका गाँधी, भतीजे राहुल से पूछे तीखे सवाल
केरल में हथिनी की हत्या पर भड़की मेनका गाँधी, भतीजे राहुल से पूछे तीखे सवाल
Share:

लखनऊ: केरल के मल्लापुरम जिले में गर्भवती हथिनी की मौत पर भाजपा की लोकसभा सांसद मेनका गांधी ने अपने भतीजे और केरल के वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी पर सवाल उठाए हैं। मेनका गांधी ने पहली बार अपने भतीजे राहुल पर सवाल खड़े करते हुए पूछा है कि इस घटना पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं गई।

मेनका गाँधी ने कहा कि राहुल ने खुद वायनाड चुनी थी और आराम से जीत कर आए। अब जब खुद चुना है तो, बजाए इसके कि वो पूरे देश को ठीक करें, वो अपने क्षेत्र को पहले सही करें। मेनका गांधी ने पूछा कि राहुल गांधी उसी क्षेत्र से आते हैं, लेकिन अभी तक हथिनी की मौत के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई है। मेनका गाँधी ने घटना को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि, 'ये हत्या है। मल्लापुरम ऐसी घटनाओं के लिए कुख्यात है। यह देश का सबसे हिंसक जिला है। यहां लोग सड़कों पर जहर फेंक देते हैं, जिससे 300 से 400 पक्षी और कुत्ते एक साथ मर जाते हैं। यहाँ आये दिन हिंसा होती है, किन्तु केरल की सरकार कुछ नही कर पाती है। ऐसा लगता है, वो डरे हुए हैं। भारत में हाथियों की तादाद वैसे भी लगातार घटती जा रही है। अब इनकी तादाद 20,000 से भी कम हो गई है।'

जानकारी के लिए आपको बता दें कि राहुल गांधी केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद हैं। जिस मल्लापुरम जिले में ये घटना घटी उसके तीन विधानसभा क्षेत्र वायनाड लोकसभा के अंतर्गत आते हैं।

 

दुनियाभर में बढ़ी कोरोना की मार तो इन जगह के बिगड़े हाल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जॉर्ज फ्लॉयड की बेटी का वीडियो

राहुल ने फिर लॉकडाउन को बताया फेल, सरकार से कहा- इस वक़्त लोगों को पैसे की जरुरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -