शादी के एक दिन पहले दूल्हे पर लगा रेप का आरोप, युवती पक्ष ने किया यह काम...
शादी के एक दिन पहले दूल्हे पर लगा रेप का आरोप, युवती पक्ष ने किया यह काम...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले थम ही नहीं रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक अपराध का मामला रुड़की से सामने आया है. इस मामले में एक युवती को शादी का झांसा देकर एक साल तक दुष्कर्म किया गया है और इस मामले में पिरान कलियर नगर पंचायत में तैनात क्लर्क के खिलाफ दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार बीते रविवार को आरोपी की शादी थी, लेकिन मामले की जानकारी मिलने पर युवती पक्ष ने शादी से इनकार कर दिया है.

जी हाँ, इस मामले में शिकायत दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट चुकी है जो इस समय फरार है. खबरों के अनुसार सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती ने शनिवार को कोतवाली पहुंचकर शिवाजी नगर ढंडेरा निवासी एवं पिरान कलियर नगर पंचायत में क्लर्क के पद पर तैनात जितेंद्र पुरी पर शादी का झांसा देकर एक साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था और युवती ने आरोप लगाया कि पुरी ने उसके साथ धोखे से शारीरिक संबंध बनाए थे और उसके बाद शादी से इंकार कर दिया है.

पीड़ित लड़की ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाकर कार्रवाई की मांग की थी जिसके बाद पता चला कि वह शादी कर रहा है. इस मामले में अब युवक की शादी टूट चुकी है और युवती पक्ष ने युवक के परिजनों से अब तक खर्च हुए दस लाख रुपये वापस मांगे हैं.

शौचालय जाने वाली लड़कियों का अपहरण करता है यह शख्स, एक रात अपने पास रखकर...

दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ी कार्यवाही, सोने और विदेशी तस्करी के तीन आरोपी गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर भेजते थे महिलाओं की तस्वीरें, ढूंढते थे ग्राहक और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -