सोशल मीडिया पर भेजते थे महिलाओं की तस्वीरें, ढूंढते थे ग्राहक और फिर..
सोशल मीडिया पर भेजते थे महिलाओं की तस्वीरें, ढूंढते थे ग्राहक और फिर..
Share:

मुंबई: मुंबई पुलिस ने सोमवार को नालासोपारा में चल रहे एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. यह सेक्स रैकेट सोशल मीडिया के माध्यम से चलाया जाता था. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दलाल सोशल मीडिया पर ग्राहकों को फोटो पहुंचाते थे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ही इनकी रुपयों और स्थान तय किया जाता था. इस बात कि भनक पुलिस को उस समय लगी, जब देह व्यापार की 4 पीड़ित महिलाओं ने पुलिस को आप बीती बताई. पुलिस कि छापेमारी के दौरान ,पुलिस को 4 पीड़ित महिला के साथ एक महिला दलाल भी मिली है. जिसके इशारों पर ही  महिलाओं को इस दलदल मे धकेला जाता था.

17 साल की लड़की ने डंडे से पीटा, टुटा हुआ हाथ लेकर बाप पहुंचा थाने

पुलिस के अनुसार, स्थानीय एसपी गौरव सिंह को सोशल मीडिया पर सेक्स रैकेट चलाने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद एसपी ने महिला पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर छापेमारी कि कार्यवाही करने का आदेश दिया.  इसके बाद पुलिस ने सोशल मीडिया के ही माध्यम से महिला दलाल से संपर्क कर फर्जी ग्राहक पहुंचाया. जिसके बाद पुलिस को लेकर दलाल 4 महिलाओं के साथ फर्जी ग्राहक के पास पहुंची. पुलिस ने उसी वक्त छापा मार के 4 पीड़ित महिलाओं के साथ महिला दलाल को संतोष भवन लॉज में हिरासत में ले लिया.

गला दबाने के बाद दीवान में बंद कर भाग गया पति, कुछ दिन बाद इस हालत में मिली पत्नी

वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है और इस पूरे सैक्स रैकेट की जांच की जा रही है. वहीं पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इस रैकेट में इनके अलावा और कौन-कौन शामिल है. पुलिस के अनुसार, यह गिरोह व्हाट्सएप पर विवाहित और अविवाहित महिलाओं की फोटो साझा करता था और फिर वहीं इनके दाम भी निर्धारित कर लेता था, जिसके बाद ग्राहक को किसी लॉज में महिलाओं से मिलाया जाता था.

खबरें और भी:-

प्रेमी ने नहीं उठाया फ़ोन, तो प्रेमिका ने कर लिया ऐसा काम, जानकार चौंक जाएंगे आप

जिन्दा लोगों के डेथ सर्टिफिकेट बनाकर डकार जाते थे बीमे की राशि, मुंबई पुलिस ने किया भंडाफोड़

मोटर चोरी के आरोप में मालिक ने चौकीदार और दोस्त को दी दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -