शौचालय जाने वाली लड़कियों का अपहरण करता है यह शख्स, एक रात अपने पास रखकर...
शौचालय जाने वाली लड़कियों का अपहरण करता है यह शख्स, एक रात अपने पास रखकर...
Share:

आजकल आए दिन अपराध के मामले बढ़ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में सामने आए एक मामले में बेटी की चाह रखने वाले 40 वर्षीय व्यक्ति को पश्चिमी दिल्ली से 2 लड़कियों का अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार किकर लिया गया है. जी हाँ, इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान कृष्ण दत्त तिवारी (40) के रूप में हुई है और वह पेशे से चालक है और राजौरी गार्डन में रहता है.

वहीं आगे इस मामले में पुलिस ने बताया कि कीर्ति नगर में जवाहर कैम्प के एक निवासी ने शुक्रवार को अपनी 8 वर्षीय बेटी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई जो पास के ही एक सार्वजनिक शौचालय में गई थी और अगले दिन सुबह लड़की अपने आप सुरक्षित घर पहुंच गई. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ इस बारे में जब लड़की से पूछा गया तो उसने बताया कि वह शौचालय गई थी जहां एक व्यक्ति ने उसे अपनी बाइक पर अपने घर ले चलने का लालच दिया. इस मामले में पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि लड़की रात भर उस व्यक्ति के घर में रही और अगली सुबह उसे उसके घर के पास के एक स्थान पर छोड़ दिया गया. वहीं आगे बात करते हुए लड़की ने यह भी कहा कि आरोपी ने उसे नुकसान नहीं पहुंचाया.

इस मामले में जब आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके दो बेटे हैं और वह हमेशा से एक बेटी चाहता था इस वजह से वह लड़कियों का अपहरण करता था और उन्हें दो तीन दिन अपने पास रखता था और छोड़ देता था. अब इस मामले में पुलिस जांच में लगी हुई है.

सोशल मीडिया पर भेजते थे महिलाओं की तस्वीरें, ढूंढते थे ग्राहक और फिर..

दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ी कार्यवाही, सोने और विदेशी तस्करी के तीन आरोपी गिरफ्तार

17 साल की लड़की ने डंडे से पीटा, टुटा हुआ हाथ लेकर बाप पहुंचा थाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -