शख्स ने दी पत्नी को दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
शख्स ने दी पत्नी को दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के नारनौल से चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया। घटना को अंजाम देने के पश्चात् अपराधी मौके से फरार हो गया। घटना की खबर के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तहकीकात आरम्भ कर दी है। घटना के पीछे घरेलू कलह बताई जा रही है।

प्राप्त खबर के अनुसार, नारनौल के गांव खटोटी गांव श्री भगवान नाम के व्यक्ति ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी मनीषा पर एक के बाद एक कुल्हाड़ी से कई हमले कर क़त्ल कर दिया। मृतका मनीषा गोरखपुर की रहने वाली थी। मनीषा की दूसरी शादी खटोटी गांव के श्रीभगवान से की गई थी। मनीषा को पहले से एक बेटी थी, दूसरे बेटे को कुछ वक़्त पहले ही जन्म दिया था। मनीषा प्राइवेट हॉस्पिटल में सफाईकर्मी का काम करती थी। रविवार की शाम पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

तत्पश्चात, श्रीभगवान ने मनीषा पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसका क़त्ल कर दिया तथा मौके से फरार हो गया। घटना के पश्चात् क्षेत्र में दहशत फैल गई। घटना की सूचना के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। वहीं अपराधी पति अभी फरार है।

खौफनाक रैगिंग: छात्र के प्राइवेट पार्ट में डाला सैनिटाइजर-टूथब्रश और पेंसिल, मामला दर्ज

कस्टमर ने की खाने की कंप्लेन तो होटल मालिक ने फेंका खौलता तेल

गाय तस्कर की करतूत से क्रोधित लोगों ने उठाया ऐसा कदम उड़ गए हर किसी के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -