कस्टमर ने की खाने की कंप्लेन तो होटल मालिक ने फेंका खौलता तेल
कस्टमर ने की खाने की कंप्लेन तो होटल मालिक ने फेंका खौलता तेल
Share:

जाजपुर: ओडिशा के जाजपुर जिले से एक अमानवीय घटना सामने आई है और इस घटना ने ना जाने कितने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। इस मामले में मिली जानकारी के तहत एक होटल मालिक ने अपने एक ग्राहक पर गर्म तेल फेंक दिया। जी हाँ, सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। यह मामला बीते रविवार का है। बताया जा रहा है इस मामले में एक होटल मालिक और ग्राहक के बीच बहस होने लगी। इस दौरान खाने के स्वाद और कीमत को लेकर दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि होटल मालिक ने कथित तौर पर ग्राहक पर गर्म तेल फेंक दिया।

दिवाली पर महंगाई की मार, अब ये चीज हुई महंगी

जी हाँ और इस घटना में ग्राहक काफी गंभीर रूप से घायल हो गया। इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कटक से करीब 45 किलोमीटर उत्तर पूर्व में बालीचंद्रपुर गांव का निवासी 48 वर्षीय प्रसनजीत परिदा शनिवार को स्थानीय बाजार में भोजन करने के लिए गया था। इस दौरान होटल में जब परिदा को खाना परोसा गया तो उन्होंने परोसे गए भोजन के स्वाद के बारे में मालिक प्रवाकर साहू से शिकायत की।

तेजी से आगे बढ़ रहा चक्रवात का खतरा, बंगाल के इन 7 जिलों में मच सकती है तबाही

वहीं इसके बाद खाने की कीमत को लेकर ग्राहक और मालिक के बीच तीखी नोकझोंक हुई। उसके बाद होटल मालिक परिदा पर गर्म तेल फेंका, जिसके चेहरे, गर्दन, छाती, पेट और हाथों पर गंभीर चोटें आईं। अब परिदा का इलाज कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में बालीचंद्रपुर पुलिस थाने के निरीक्षक रमाकांत मुदुली ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, 'मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।' दूसरी तरफ इस घटना के बाद लोग आस–पास के लोग काफी हैरान हैं।

अयोध्या पहुंचे PM मोदी, रामलला के दर्शन कर दीपोत्सव में हुए शामिल

भारत में दिवाली की धूम, किंग कोहली बने मैच के हीरो

एक साथ मामा-भांजे की हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -