गाय तस्कर की करतूत से क्रोधित लोगों ने उठाया ऐसा कदम उड़ गए हर किसी के होश
गाय तस्कर की करतूत से क्रोधित लोगों ने उठाया ऐसा कदम उड़ गए हर किसी के होश
Share:

पश्चिम बंगाल में गाय तस्करी के विरुद्ध केंद्रीय एजेंसियों के विरुद्ध कार्रवाई के उपरांत भी गाय तस्करी पर रोक नहीं लग पा रही है। रविवार को हावड़ा में पशु तस्करों पर गाय चोरी का इल्जाम लगा। क्षुब्ध स्थानीय लोगों ने गाय चोरी के आरोप में एक बदमाश को मैटाडोर के साथ पकड़ने का दावा किया जा चुका है। घटना रविवार तड़के हावड़ा के डोमजुर थाना इलाके के पाकुरिया इलाके में हुई। घटना से क्षेत्र में तनाव फैल गया। आक्रोशित भीड़ ने कथित तौर पर उसे पकड़ लिया और लैम्पपोस्ट से बांधकर उसकी पिटाई कर डाली। यहां तक ​​कि आक्रोशित भीड़ ने अपराधी के मैटाडोर को भी आग के हवाले कर दिया। सूचना मिलने के उपरांत डोमजूर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

बाद में दमकल को इस बात कि जानकारी दी। जिसके उपरांत दमकल की इंजनों की सहायता से आग बुझाई गयी। डोमजूर थाना (डोमजूर थाना) की पुलिस ने इस घटना में छह लोगों को हिरासत में ले लिया गया।  पुलिस और स्थानीय सूत्रों के मुताबिक रविवार तड़के हावड़ा के डोमजुर थाना अंतर्गत पाकुरिया क्षेत्र में एक छोटी गाड़ी लेकर चार लोग घुसे। उस वक़्त चोरों का दल एक बैल को रस्सी से बांधकर मटाडोर तक उठाने गया, लेकिन ग्रामीणों का दावा है कि सुबह-सुबह आने वाले लोगों को इस बात कि जानकारी मिल गयी। तुरंत ग्रामीण उन्हें गिरफ्तार करने के लिए आगे आए और गाय चोरी के इल्जाम में एक आरोपी को रंगेहाथ पकड़ा। बाकी तीन फरार हो गए।

बता दें कि स्थानीय निवासियों ने कथित तौर पर मवेशी चोरी करने के इल्जाम में अपराधी को हथकड़ी समेत हथकड़ी लगा दी और लैम्पपोस्ट से बांधकर उसकी पिटाई कर दी। यहां तक ​​कि उत्तेजित भीड़ ने मैटाडोर को भी आग के हवाले कर डाला। डोमजूर थाने की पुलिस और दमकल की एक गाड़ी सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची। दमकल की एक इंजन की मदद से मैटाडोर में लगी आग पर काबू पाया गया।

धनतेरस पर पैसा बन गया विवाद का कारण, दोस्त ने उतार दिया दोस्त को मौत के घाट

आखिर किस बात की युवक को मिली सजा, गोली मारकर हुआ कत्ल

नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद दी रूह कंपाने वाली मौत

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -