खौफनाक रैगिंग: छात्र के प्राइवेट पार्ट में डाला सैनिटाइजर-टूथब्रश और पेंसिल, मामला दर्ज
खौफनाक रैगिंग: छात्र के प्राइवेट पार्ट में डाला सैनिटाइजर-टूथब्रश और पेंसिल, मामला दर्ज
Share:

राजकोट: 'रैगिंग अपराध है' इस बात को आप सभी जानते ही होंगे और ये लाइन आपने अब तक कई कॉलेज में देखी होगी लेकिन फिर भी कई जगह रैगिंग होती है। अब आज हम आपको रैगिंग की एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जो रूह कंपा देने वाली है। जी दरअसल इस मामले में सीनियर छात्रों ने 19 साल के एक छात्र का नहाते समय वीडियो बना लिया और इस दौरान 5 अन्य छात्रों ने उसे ब्लैकमेल करके उसका अप्राकृतिक यौन शोषण किया। जी हाँ और जब छात्र ने इसका विरोध किया तो सीनियर छात्रों ने उसके प्राइवेट पार्ट में सैनिटाइजर, शहद, टूथब्रश और पेंसिल तक डाल दी। केवल इतना ही नहीं पीड़ित छात्र को उसका प्राइवेट पार्ट काटने तक की धमकी दी गई।

आखिर किस बात की युवक को मिली सजा, गोली मारकर हुआ कत्ल

अब इस मामले में आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। आप सभी को बता दें कि आरोपी छात्रों में एक नाबालिग भी है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि यह मामला मोरबी रोड स्थित मारवाड़ी विश्वविद्दालय के हॉस्टल का है। जी हाँ और मामले की हकीकत 20 अक्टूबर को खुली जब पीड़ित ने अपनी बहन को फोन करके कहा कि 'वो हॉस्टल में नहीं रहना चाहता। जब पिता और बहन लड़के से मिलने कॉलेज गए तो वह रो पड़ा। उसने पिता और बहन को बताया कि तीन तीन छात्रों ने उसका नहाते हुए नग्न वीडियो बनाया था। वीडियो बनाने के बाद उसे वह ब्लैकमेल कर रहे थे कि अगर बात नहीं मानी तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।'

नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद दी रूह कंपाने वाली मौत

इस मामले में पुलिस उपायुक्त जोन-1 सज्जन सिंह परमार ने बताया कि पांचों छात्रों पर आईपीसी की धारा 377 अप्राकृतिक यौन संबंध, 342 गलत तरीके से बंधक बनाना और अन्य के तहत मामला दर्ज किया गया है। केवल यही नहीं बल्कि पुलिस ने बताया कि तीन छात्रों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

कस्टमर ने की खाने की कंप्लेन तो होटल मालिक ने फेंका खौलता तेल

गाय तस्कर की करतूत से क्रोधित लोगों ने उठाया ऐसा कदम उड़ गए हर किसी के होश

धनतेरस पर पैसा बन गया विवाद का कारण, दोस्त ने उतार दिया दोस्त को मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -