अग्निवीर भर्ती का वीडियो बना रहा शख्स गिरफ्तार, IB कर रही पूछताछ
अग्निवीर भर्ती का वीडियो बना रहा शख्स गिरफ्तार, IB कर रही पूछताछ
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में अग्निवीर की भर्ती के दौरान एक संदिग्ध को अरेस्ट कर लिया गया है. आरोप है कि यह संदिग्ध व्यक्ति मौके पर भर्ती की प्रक्रिया की वीडियो बना रहा था, जिसके बाद इसे पकड़ लिया गया. आरोपी युवक के पाकिस्तान से ताल्लुक होने का शक भी बताया गया है. फिलहाल पुलिस और IB की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही हैं. सेना में भर्ती दिलवाने के लिए पैसों की मांग करने का आरोप भी युवक पर लगा है. IB ने शुरुआती पूछताछ के बाद युवक को अरेस्ट कर पुलिस को सौंप दिया है.

जानकारी के अनुसार, अग्निवीर भर्ती के दौरान भोपाल में एक संदिग्ध व्यक्ति वीडियो बना रहा था. जिसकी सूचना मिलने के बाद आर्मी इंटेलिजेंस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. युवक को हिरासत में लेने के बाद उसे जहांगीराबाद पुलिस के हवाले कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस और इंटेलिजेंस युवक से पूछताछ कर रही हैं. हालांकि इस मामले में अधिक जानकारी युवक से पूछताछ के बाद ही सामने आएगी. पूछताछ में युवक ने अपना नाम मनीष बताया है जो कि शहर के ही बैरागढ़ क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है.

युवक को जब इंटेलिजेंस ने अरेस्ट किया तो उससे शुरुआती पूछताछ की गई. युवक का मोबाइल भी चेक किया गया जिसमें पाकिस्तान के कुछ नंबर दर्ज हैं. वहीं कुछ अन्य विदेशी नंबर भी फोन बुक में पाए गए हैं. इससे इंटेलिजेंस और पुलिस का संदेह युवक पर और अधिक बढ़ गया. वीडियो बनाने के पीछे के कारण का भी खुलासा फिलहाल नहीं हो सका है. पाकिस्तान के नंबर पर भी संपर्क किया जा सकता है.

कुएं में मिला माँ-बेटी का शव, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

साइबर क्राइम पर लगाम लगाएगी योगी सरकार, बनाया ये मास्टरप्लान

दिल्ली: महिला मित्र पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर हुआ विवाद, युवक की चाक़ू घोंपकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -