दिल्ली: महिला मित्र पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर हुआ विवाद, युवक की चाक़ू घोंपकर हत्या
दिल्ली: महिला मित्र पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर हुआ विवाद, युवक की चाक़ू घोंपकर हत्या
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में महिला मित्र के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी का विरोध करने पर युवक की चाकू घोंपकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। यह घटना गुरुवार (27 अक्टूबर) रात की है। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया था। हालाँकि, जांच के क्रम में पुलिस ने आरोपित को अरेस्ट कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, 20 वर्षीय शब्बीर, आजादपुर के लाल बाग इलाके में किराये पर रहता था और मकानों में POP लगाने का काम करता था। बताया जाता है कि उसकी तबियत खराब थी और इसलिए वह गुरुवार रात दवा लेने के लिए जा रहा था।

इसी बीच रास्ते में मिल रोड के नजदीक उसकी चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई और हमलावर मौके से फरार हो गए। DCP उषा रंगनानी ने बताया है कि रात लगभग 9 बजे वारदात की सूचना मिली थी। जख्मी शब्बीर को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस बाबत आदर्श नगर थाने में हत्या की धारा में केस दर्ज कर SHO शैलेंद्र जाखड़ के नेतृत्व में इंस्पेक्टर सतीश, SI सुनील आदि की टीम ने मौके के आसपास लगे CCTV फुटेज की जांच की।

जिसमें हमलावर अरमान के बारे में पता चला और उसे कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर चाकू बरामद कर लिया गया। आरोपित ने बताया कि उसने शब्बीर की महिला मित्र के बारे में आपत्तिजनक बातें कहीं थीं। इस बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया और इसी क्रम में उसने चाकू घोंपकर शब्बीर को मार डाला। 

माँ ने 25 हज़ार में अपनी 13 वर्षीय बेटी को बेच डाला, एक हफ्ते तक बलात्कार करता रहा आरोपी

रूठे प्रेमी को मनाने के लिए खाया जहर, उपचार के दौरान छात्रा की मौत

क्लिनिक में दवा लेने गई महिला का डॉक्टरों ने किया गैंगरेप, परिजनों ने देखा तो हुए फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -