कुएं में मिला माँ-बेटी का शव, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार
कुएं में मिला माँ-बेटी का शव, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार
Share:

हजारीबाग: झारखंड से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ हजारीबाग जिले के एक गांव के कुएं में एक महिला तथा उसकी नाबालिग बेटी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शुक्रवार को इस घटना में एक व्यक्ति जो कि महिला का पति है उसको गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अफसर ने खबर दी कि चौपारण थाने के प्रभारी अफसर ईश्वर चंद्र घटना की सूचना पर रांची से लगभग 80 किलोमीटर दूर केदली गांव पहुंचे तथा 35 वर्षीय चुनचुन देवी एवं उसकी 12 वर्षीय बच्ची के शव को बाहर निकाला।

उन्होंने बेटी राधिका कुमारी को गांव के लोगों की मदद से कुएं से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज भेज दिया। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (बरही) नजीर अख्तर ने बताया कि पुलिस ने मृतक महिला के पति हरिश्चंद्र यादव उर्फ चिंतन को चुनचम देवी के पिता की प्राथमिकी के आधार पर गिरफ्तार किया है। 

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (बरही) नजीर अख्तर ने बताया कि गांव के ही किसी अन्य शख्स के साथ अवैध संबंध होने को लेकर उसकी पत्नी से लड़ाई हो गई थी। SDPO ने कहा कि चौपारण पुलिस थाने में दर्ज प्राथमिकी में छोटन को मृतक महिला के पिता के तौर पर गिरफ्तार किया गया था तथा उसने विभिन्न कारणों से अपनी बेटी के साथ अक्सर मारपीट करने का आरोप लगाया था। वहीं SDPO ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

दिल्ली: महिला मित्र पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर हुआ विवाद, युवक की चाक़ू घोंपकर हत्या

अस्पतालों में मरीजों की जिंदगी दांव पर लगी, डॉक्टरों ने किया ऐसा प्रयोग

माँ ने 25 हज़ार में अपनी 13 वर्षीय बेटी को बेच डाला, एक हफ्ते तक बलात्कार करता रहा आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -