ममता का पीएम मोदी पर हमला, कहा- डर के शासन से निजात दिलाएगा यह लोकसभा चुनाव

Mar 13 2019 09:11 AM
ममता का पीएम मोदी पर हमला, कहा- डर के शासन से निजात दिलाएगा यह लोकसभा चुनाव

कोलकाता : प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि यह लोकसभा चुनाव भाजपा के लिए ताबूत में आखिरी कील साबित होंगे और इससे नरेंद्र मोदी के डर के साम्राज्य का खात्मा होगा। तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ने भाजपा और प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि चुनावी लड़ाई एकजुट भारत और कुछ अलग-थलग पड़े लोगों के बीच होगी।

रमजान या मतदान, इस बहस पर जावेद अख्तर का बड़ा बयान

इस तरह ठुकेगी आखिरी कील 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश की सभी 42 लोकसभा सीटों पर टीएमसी के प्रत्याशियों की घोषणा करने के बाद एक पत्रकार वार्ता में बनर्जी ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव भाजपा के लिए ताबूत में आखिरी कील साबित होगा और नरेंद्र मोदी के डर के शासन से निजात दिलाएगा। यह चुनाव एकजुट भारत और कुछ अलग थलग लोगों के बीच होगा। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि उनके पास जानकारी है कि चुनाव से पहले मतदाताओं को रिश्वत देने के लिए वीवीआई लोग रुपयों को लाने ले जाने के लिए हेलीकॉप्टर और चार्टर्ड उड़ानों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर गिरफ्तार, हवालात में बिगड़ी हालत

तारीखों पर खड़े किये सवाल 

जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल की नेता ने राफेल सौदे, किसान संकट, रोजगार के घटते मौकों समेत विभिन्न मुद्दों पर केंद्र पर हमला बोला। वही बनर्जी ने कहा कि भाजपा विरोधी पार्टियों की गठबंधन सरकार नौकरियों के ज्यादा अवसर सृजित करेगी, जम्मू कश्मीर में शांति और स्थिरता लगाएगी और डर के माहौल से छुटकारा दिलाएगी। टीएमसी की प्रमुख नेता ने भाजपा पर चुनाव आयोग पर दबाव बनाने का आरोप लगाया और कहा कि इसीलिए चुनाव कार्यक्रम को बहुत ज्यादा लंबा खींचा गया है ताकि प्रधानमंत्री समूचे देश में व्यापक अभियान शुरू कर सकें।

अमेरिका ने दी हिदायत, वेनेज़ुएला से तेल न खरीदे भारत

ट्रिपल मर्डर हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार, जमीन विवाद को लेकर हुआ था झगड़ा

आतंकियों ने रोकी यात्री बस, 13 यात्रियों का किया अपहरण