ट्रिपल मर्डर हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार, जमीन विवाद को लेकर हुआ था झगड़ा

Mar 12 2019 05:45 PM
ट्रिपल मर्डर हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार, जमीन विवाद को लेकर हुआ था झगड़ा

अलवर: राज्य के अलवर के ट्रिपल मर्डर हत्याकांड में तीन आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने सुरक्षा को देखते हुए गांव में अतिरिक्त पुलिस फोर्स तैनात की. दरअसल, अलवर के मालाखेड़ा क्षेत्र में केरवावाल गांव में जमीन के विवाद को लेकर ही एक परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के बाद परिवार वालों ने लाशों को लेने से मना कर दिया था.

खाद्य तेलों पर नजर आया अंतराष्ट्रीय बाजार का असर, दामों में आई गिरावट

काफी समझाने के बाद और ग्राम में परिवार की सुरक्षा उपलब्ध कराए जाने के आश्वासन के बाद परिवार वालों ने शव लिए थे. जिस पर गांव में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. बहरहाल तीनों लाशों का दाह संस्कार एक साथ कर दिया गया और पूरे गांव में पुलिस तैनात कर दी गई थी, ताकि परिवार के साथ कोई अप्रिय घटना न हो सके. वहीं मृतक के पुत्र राजेश यादव और चश्मदीदों ने बताया है कि लगभग 6 से 7 बंदूक के साथ 25 लोगों ने एक साथ हमला किया था और गोलीबारी की जिसमें उनके परिजनों की मौत हो गई.

डॉलर के मुकाबले 15 पैसे मजबूत होकर 69.99 तक पहुंचा रुपया

पुलिस के मुताबिक केरवावाल ग्राम के रामस्वरूप यादव और गीलाराम यादव पक्ष के मध्य जमीन लेकर लंबे वक़्त से विवाद चल रहा था. 50 वर्ष पहले परिवार के लोगों ने खेतों के विभाजन कर लिया था, किन्तु दोनों पक्ष में बंटवारे के अनुरूप खेतों की अदला बदली नहीं हो पा रही थी. पिछले दिनों ही ग्राम वासियों ने पंचायत कर समझाइश से दोनों पक्षों के मध्य राजीनामा करा दिया था. किन्तु फिर भी विवाद पूरी तरह से समाप्त नहीं हुआ. 

खबरें और भी:-

 

शुरुआत के साथ ही सेंसेक्स ने लगाई लंबी छलांग तो निफ्टी में भी नजर आई तेजी

UN की बैठक में बोले पाक के एक्टिविस्ट्स, पाकित्सानी आर्मी ही उकसाती है कश्मीरियों को

वेतन 1,12,400 रु, दिल्ली में निकली सरकारी नौकरियां