आदिवासियों के साथ थिरकती हुईं नज़र आईं ममता बनर्जी..., वायरल हुआ Video
आदिवासियों के साथ थिरकती हुईं नज़र आईं ममता बनर्जी..., वायरल हुआ Video
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो आदिवासी समूह के साथ एक शादी समारोह में डांस करती दिखाई दे रही हैं. वो आदिवासी सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं. जानकारी के अनुसार, सीएम ममता बनर्जी अलीपुरद्वार जिले के हासीमारा में आदिवासी सामूहिक विवाह समारोह में पहुंची थीं. 

 

इस दौरान उत्तर बंगाल के अलीपुरद्वार, जलपाईगुड़ी, कूचबिहार जिलों के 570 लोग विवाह के बंधन में बंध रहे थे. ये सामूहिक विवाह कार्यक्रम राज्य सरकार की सहायता से आयोजित किया गया था. सीएम ममता बनर्जी ने सभी दुल्हनों को 25-25 हजार रुपये का चेक भी प्रदान किया. विवाह समारोह आदिवासी महिलाओं के समूह के साथ सीएम ममता भी थिरकती हुई दिखाई दीं. सीएम ममता का ये अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि इन दिनों मुख्यमंत्री ममता का एक बयान भी बहुत सुर्ख़ियों में है, जिसमें उन्होंने बंगाल के विभाजन को लेकर भाजपा पर हमला बोला  है. ममता बनर्जी ने पार्टी की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही भाजपा अलग राज्य की मांग कर रही है. भाजपा कभी गोरखालैंड की मांग करती है, तो कभी अलग उत्तर बंगाल की मांग कर रही है. मैं जरूरत पड़ने पर अपना खून तक बहाने को भी तैयार हूं, मगर बंगाल को कभी विभाजित नहीं होने दूंगी.’

MLC चुनाव के लिए सपा की लिस्ट फाइनल ! ये चार चेहरे पहुंच सकते हैं विधान परिषद

'कहां छुपकर बैठे है विवेक अग्निहोत्री और अनुपम खेर? दिग्विजय सिंह के बयान पर भड़के यूजर्स

लॉरेंस गैंग ने अब कांग्रेस मंत्री गोविंद राम को दी धमकी, जांच में जुटी राजस्थान पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -