लॉरेंस गैंग ने अब कांग्रेस मंत्री गोविंद राम को दी धमकी, जांच में जुटी राजस्थान पुलिस
लॉरेंस गैंग ने अब कांग्रेस मंत्री गोविंद राम को दी धमकी, जांच में जुटी राजस्थान पुलिस
Share:

जयपुर: राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के मंत्री गोविंद राम मेघवाल को धमकी दिए जाने का मामला पक्ष में आया है। मंत्री को यह धमकी लाॅरैंस गैंग ने दी है। इसके साथ ही गैंग ने मंत्री मेघवाल से 70 लाख रुपये की फिरौती मांगी है। किसी सोपू गैंग का सदस्य बताकर 70 लाख रुपयो की मांग की गई है। मंत्री मेघवाल ने इसकी शिकायत DGP एमएल लाठर से की है। 

बता दें कि गोविंद राम मेघवाल बीकानेर के खाजूवाला से कांग्रेस के MLA हैं। मेघवाल राज्य सरकार में आपदा प्रबंधन मंत्री है। उनके बेटे प्रधान गौरव समेत पूरे परिवार को गैंग ने धमकी दी है। मंत्री मेघवाल ने कहा कि 70 लाख रुपये की मांग की गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल, गोविंद राम मेघवाल कांग्रेस की बाड़ेबंदी में बंद है। कांग्रेस के MLA उदयपुर के एक होटल में ठहरे हुए है। कांग्रेस की बाड़ेबंदी में मंत्री को धमकी मिलने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

धमकी देने वाले ने अपने आप को लॉरेंस गैंग के संगठन स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी (SOPU) का सदस्य बताया है। धमकी के साथ वॉट्सऐप पर भी मेघवाल को उनके बेटी और बेटे की तस्वीरें भी भेजी हैं। इसमें उनके साथ सुरक्षा नहीं होने का दावा करते हुए धमकी दी है। साथ ही फिरौती की मांग की गई। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस की क्राइम ब्रांच जांच में जुट गई है। 

घर के भेदी.., हिन्दुओं की टारगेट किलिंग में 'आतंकियों' की मदद क्यों कर रहे स्थानीय कश्मीरी ?

क्या सोनिया गांधी को सही में हुआ कोरोना या फिर ईडी से बचने के लिए बहाना?

कानपुर: हिंसाग्रस्त इलाके में पहुंचा बुलडोज़र, दंगाइयों के घरों पर कभी भी हो सकती है कार्रवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -