माँ काली विवाद: महुआ मोइत्रा की टिप्पणी पर ममता बनर्जी ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान
माँ काली विवाद: महुआ मोइत्रा की टिप्पणी पर ममता बनर्जी ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान
Share:

कोलकाता: माँ काली पर दिए बयान को लेकर मचे हंगामे के बीच पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पार्टी सांसद महुआ मोइत्रा को इशारों ही इशारों में नसीहत दे डाली है। ममता बनर्जी ने मौजूदा विवाद से संबंधित सवाल पर कहा कि लोगों की भावनाओं को समझना होगा। हालांकि, इस दौरान उन्होंने कहीं भी महुआ मोइत्रा का नाम नहीं लिया।

दरअसल, एक कार्यक्रम में जब महुआ मोइत्रा से इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, काली के कई रूप हैं। मेरे लिए काली का मतलब मांस और शराब स्वीकार करने वाली देवी से है। महुआ मोइत्रा के इस बयान को लेकर उनकी बहुत आलोचना हो रही है। उनकी गिरफ्तारी की भी मांग हो रही है। मध्यप्रदेश के भोपाल में महुआ के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है। वहीं, बंगाल भाजपा ने महुआ मोइत्रा को अरेस्ट करने की मांग की है।
 
ममता बनर्जी ने आगे कहा कि, कभी-कभी मुझे लगता है कि हम हमेशा किसी भी नकारात्मक मुद्दे पर विवाद खड़ा करने पर जोर देते हैं। मगर, हम देखते हैं कि हर दिन नए काम हो रहे हैं। मगर, मीडिया उन चीजों के संबंध में नहीं बोलता। ममता ने आगे कहा कि, कभी कभी कुछ गलतियां हो जाती हैं। एक बार नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने कहा था कि भूल करने के लिए लिखो। जो काम करता है, उससे गलती हो सकती है। इसे सुधारा जा सकता है, मगर इसके लिए चिल्लाना क्यों?

'बकरीद पर अगर ऐसा हुआ तो...', सपा सांसद शफीकुर्र रहमान की बिजली विभाग को धमकी

बंद हुई लालू यादव की बॉडी में मूवमेंट, राबड़ी देवी ने की ये अपील

आम आदमी ने की 'जलभराव' की शिकायत, तो AAP विधायक ने सरेआम पीट डाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -