आम आदमी ने की 'जलभराव' की शिकायत, तो AAP विधायक ने सरेआम पीट डाला
आम आदमी ने की 'जलभराव' की शिकायत, तो AAP विधायक ने सरेआम पीट डाला
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के MLA पर दो लोगों को पीटने और धमकी देने का इल्जाम लगा है। आरोपित अखिलेश त्रिपाठी दिल्ली के मॉडल टाउन सीट से MLA हैं। पुलिस को इस संबंध में शिकायत दे दी गई है। पीड़ितों के अनुसार, उन पर हमला क्षेत्र में जलभराव की समस्या की शिकायत करने के कारण किया गया। घटना बुधवार (6 जुलाई 2022) की है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर केस की जाँच शुरू कर दी है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस को घटना के दिन शाम करीब 4:30 पर फोन आया, जिसके बाद PCR मौके पर पहुँची। पुलिस के पहुँचने पर पता चला कि विधायक त्रिपाठी ने मुकेश बाबू और गुड्डू हलवाई नाम के 2 लोगों के साथ मारपीट की है। दोनों को जहांगीरपुरी के BJRM अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। गुड्डू हलवाई के अनुसार, ये घटना तब हुई जब वो अशोक विहार थाना क्षेत्र में एक कार्यक्रम में खाने-पीने की सर्विस दे रहे थे।

शिकायत के अनुसार, जिस कार्यक्रम में दोनों पीड़ित मौजूद थे, उसी में आरोपित MLA भी आए हुए थे। वहीं पर दोनों ने MLA से अपने क्षेत्र में हो रहे जलभराव को लेकर शिकायत की। इस बात से MLA नाराज हो गए। उन्होंने कार्यक्रम के दौरान ही गुड्डू हलवाई पर ईंट से हमला कर दिया। यही नहीं, विधायक ने गुड्डू को बचाने पहुंचे उनके रिश्तेदार महेश को भी पीटा। वायरल हो रहे वीडियो में पीड़ित कह रहे हैं कि, 'उनके (MLA) साथ 3-4 शैडो (बॉडीगार्ड) थे। वो बोल रहे थे कि जो बनता हो कर लेना। वो खींच कर हमें ले जा रहे थे। उन्होंने कहा कि SHO साला मेरा गुलाम है। लालबाग को मैंने खरीद रखा है।'

पुलिस ने बताया है कि गुड्डू हलवाई के सिर पर हल्की चोट आई है, जबकि मुकेश बाबू को कोई बाहरी चोट नहीं आई है। MLA पर IPC की धारा 323/341 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। अभी तक किसी को अरेस्ट नहीं किया गया है। वहीं, AAP विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ने अपने ऊपर लगे आरोपों से मना कर दिया है। MLA ने इसे अपने विरुद्ध भाजपा की गंदी साजिश करार देते हुए शिकायतकर्ता पर सवाल उठा दिए हैं। विधायक के मुताबिक, पुलिस ने जिसकी शिकायत पर मेरे खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है, वो नशे में खड़ा भी नहीं हो पा रहा था।

बड़ी खबर! उद्धव को एक और बड़ा झटका, 67 में से 66 पार्षद हुए शिंदे गुट में शामिल

लालू यादव के इलाज का पूरा खर्च बिहार सरकार उठाएगी.., CM नितीश का ऐलान

गुजरात विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने 37 पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -