बंद हुई लालू यादव की बॉडी में मूवमेंट, राबड़ी देवी ने की ये अपील

पटना: RJD सुप्रीमो लालू यादव की स्थिति बहुत नाजुक है। उन्हें देर रात दिल्ली के एम्स में एडमिट कराया गया है, जहां वरिष्ठ चिकित्सकों की टीम उनके उपचार में जुटी हुई है। इससे पहले उन्हें पटना के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, बुधवार रात उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली लाया गया। दरअसल, 2 दिन पहले लालू यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी के आवास पर सीढ़ियों से गिर गए थे, जिससे उनके शरीर में 3 स्थान पर फैक्चर हुआ है। वह पहले से ही कई रोगों से जूझ रहे थे। ऐसे में चोट की वजह से उनकी हालत एवं खराब हो गई। 

लालू यादव के दिल्ली पहुंचने के पश्चात् उनके बेटे तेजस्वी यादव ने उनकी सेहत के बारे में खबर दी। उन्होंने कहा, सीढ़ी से गिरने की वजह से उनके शरीर में 3 स्थानों पर फैक्चर हुआ है, इससे उनका शरीर पूरी तरह से लॉक हो चुका है तथा उनके शरीर में मूवमेंट नहीं हो पा रहा है। तेजस्वी ने कहा, एम्स में उनका पूरा चेकअप किया जाएगा। तत्पश्चात, चिकित्सकों की टीम आगे के उपचार के बारे में तय करेगी। 

सूत्रों के अनुसार, लालू यादव के फेफड़ों में पानी भर चुका है। इससे उनकी समस्या बढ़ती जा रही है। वहीं उनका क्रेटनिन भी 4 से 6 पहुंच गया है। उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की भी बात चल रही है। तेजस्वी यादव ने कहा, एक बार RJD प्रमुख की तबीयत ठीक हो जाए, उसके पश्चात् उन्हें सिंगापुर ले जाने के लिए चिकित्सकों से बात की जाएगी। इस बीच लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने लोगों से भावुक अपील की है। उन्होंने लालू यादव के चाहने वालों से बोला कि वे लोग परेशान न हों, चिंता की कोई बात नहीं है। RJD अध्यक्ष ठीक हो रहे हैं। आप सभी उनके लिए दुआ कीजिए कि वे शीघ्र ही हम सभी के बीच हों। 

आम आदमी ने की 'जलभराव' की शिकायत, तो AAP विधायक ने सरेआम पीट डाला

'मैं ऐसे भारत में नहीं रहना चाहती..', माँ काली पर बयान देकर घिरी महुआ ने अब कही ये बात

बड़ी खबर! उद्धव को एक और बड़ा झटका, 67 में से 66 पार्षद हुए शिंदे गुट में शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -