बंगाल चुनाव: मिदनापुर में ममता की हुंकार, कहा- शेरनी हूँ, किसी के सामने सिर नहीं झुकाऊँगी
बंगाल चुनाव: मिदनापुर में ममता की हुंकार, कहा- शेरनी हूँ, किसी के सामने सिर नहीं झुकाऊँगी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने गुरुवार को पश्चिमी मिदनापुर में चुनावी सभा को संबोधित किया. सीएम ममता ने यहां एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा. ममता बनर्जी ने कहा कि वो एक बाघ की तरह हैं और किसी के सामने सिर नहीं झुकाएंगी. 

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि वह केवल जनता के सामने ही अपने सिर को झुकाएंगी. उन्होंने कहा कि 'भाजपा महिलाओं और दलितों पर अत्याचार करती है, ऐसे में मैं उनके सामने सिर नहीं झुकाएंगी.' अपने भाषण में ममता बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल के सभी होटल भाजपा कार्यकर्ताओं से भर चुके हैं. 100 फ्लाइट्स भाजपा ने किराए पर ली हैं, हेलीकॉप्टर्स का तो कोई अता-पता ही नहीं है. बता दें कि ममता बनर्जी गुरुवार को कुल तीन रैलियों को संबोधित करने वाली हैं.

गौरतलब है कि ममता बनर्जी को बीते दिनों पैर में चोट लगी थी, जिसके बाद वो व्हील चेयर से ही चुनाव प्रचार कर रही हैं. आज ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भी बंगाल के पुरुलिया में चुनावी रैली को संबोधित किया था. पीएम मोदी ने यहां ममता सरकार को जमकर निशाने पर लिया. पीएम मोदी ने कहा कि दो मई के बाद भाजपा की सरकार आना तय है और उसके बाद यहां पर भ्रष्टाचार करने वालों पर कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी.

19 मार्च से असम दौरे पर रहेंगे राहुल गांधी, तीन रैलियां निकालकर कांग्रेस के लिए मांगेंगे वोट

ऑस्ट्रेलिया के साथ 2-तरफ़ा 'ट्रैवल बबल्स' पर काम कर रहा है न्यूजीलैंड

कनाडा में तेजी से फैल रहा है कोरोना स्ट्रेन, 4 हजार से अधिक संक्रमित मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -