19 मार्च से असम दौरे पर रहेंगे राहुल गांधी, तीन रैलियां निकालकर कांग्रेस के लिए मांगेंगे वोट
19 मार्च से असम दौरे पर रहेंगे राहुल गांधी, तीन रैलियां निकालकर कांग्रेस के लिए मांगेंगे वोट
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 19 मार्च से दो दिवसीय दौरे पर असम में रहेंगे. दो दिन के दौरे में राहुल गांधी अपर असम और नॉर्दर्न असम में तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही वह टी गार्डन वर्कर्स और कॉलेज स्टूडेंट्स से भी बात करेंगे. असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अनुसार, 19 मार्च को सुबह 11:30 बजे राहुल डिब्रूगढ़ जिले के कॉलेज स्टूडेंट्स से लाहोवाल में संवाद करेंगे. 

इसके बाद राहुल गांधी 1 बजे चाबुआ के दिन्जॉय टी एस्टेट में टी गार्डन वर्कर्स से मुलाकात करेंगे. गुरुवार को ही तिनसुकिया जिले के डुमडूमा में उनकी एक रैली भी होगी. शुक्रवार, यानी 20 मार्च को राहुल दो रैलियां करेंगे. पहली रैली जोरहाट जिले के मारियानी में और दूसरी रैली सोनितपुर के गोहपुर में होगी. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सूत्रों ने जानकारी दी है कि अगले कुछ सप्ताह में असम में कांग्रेस के बड़े नेताओं के दौरे होने वाले हैं। इनमें राहुल की बहन और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी होंगी.  

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी अंतिम बार 14 फरवरी को असम आए थे. इस दौरान उन्होंने अपर असम के शिवसागर जिले का दौरा किया था. उनके बाद 1 और 2 मार्च को उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने असम का दौरा किया था. उन्होंने टी गार्डन में कार्य करने वाली महिलाओं से मुलाकात की थी. बता दें कि असम की 126 विधानसभा सीटों के लिए तीन चरणों में मतदान होंगे. पहले चरण की वोटिंग 27 मार्च को होगी. उसके बाद 1 अप्रैल को दूसरे और 6 अप्रैल को तीसरे चरण का मतदान होगा. 2 मई को नतीजे आएंगे. बहुमत के लिए 64 सीटें जीतनी आवश्यक हैं.

ऑस्ट्रेलिया के साथ 2-तरफ़ा 'ट्रैवल बबल्स' पर काम कर रहा है न्यूजीलैंड

कनाडा में तेजी से फैल रहा है कोरोना स्ट्रेन, 4 हजार से अधिक संक्रमित मामले आए सामने

स्क्रैप पॉलिसी पर बोले नितिन गडकरी, कहा- इससे 40 फीसद सस्ते होंगे वाहन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -