मामा की गर्लफ्रेंड से बढ़ने लगी भांजे की नजदीकियां तो उतार दिया मौत के घाट
मामा की गर्लफ्रेंड से बढ़ने लगी भांजे की नजदीकियां तो उतार दिया मौत के घाट
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला दिल्ली से सामने आया है जहाँ एक कलयुगी मामा ने अपने सगे भांजे की हत्या कर शव को छत पर पौधे लगाने की क्यारी में दफना दिया और शव के ऊपर पौधा भी लगा दिया. जी हाँ, इस मामले का खुलासा हाल ही में हुआ है. पुलिस ने बताया कि उस आरोपी मामा ने ही अपने भांजे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी क्योंकि वह उसी मकान में रहता था जहाँ की छत पर उसने मिट्टी में शव दफन करने के बाद उस पर पौधा लगा दिया था. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार आज से तीन महीने पहले आरोपी मामा के मकान खाली करके चले जाने के बाद जब मकान मालिक ने सूख चुके पौधों व मिट्टी को छत से हटाया तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई क्योंकि उस मिट्टी के नीचे एक नर कंकाल था. उसी के बाद सारा मामला खुला.

इस मामले में कलयुगी मामा ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि उड़ीसा का रहने वाला विजयन भांजे प्रकाश महाराणा के साथ द्वारका जिला के डाबरी थाना इलाके में किराए पर रहता था और प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था.

वहीं प्रकाश की नजदीकी उसकी गर्लफ्रेंड से बढने लगी थी और उसे रास्ते से हटाने के लिए मामा विजयन ने रात में पंखे की मोटर से उसके सर पर वार करके हत्या कर दी और उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए बॉलकनी में मिट्टी डालकर पूजा के लिए तुलसी का पौधा लगाने के बहाने भांजे की लाश को उसमें दफन कर दिया, और उसी मकान में अकेले रहने लगा. इस मामले में आरोपी को पकड़ने के बाद सारे मामले का खुलास हुआ और इस समय आरोपी कलयुगी मामा जेल में है.

पति नपुंसक था तो बहन के देवर से संबंध बनाने लगी महिला, हुए तीन बच्चे लेकिन फिर...

पत्नी के साथ जंगल में संबंध बनाते-बनाते पति ने प्राइवेट पार्ट में ड़ाल दी जलती लकड़ी....

बेरोज़गार युवक कॉलसेंटर की आड़ में ऐसे देते थे ठगी की वारदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -