शादी का झांसा देकर 8 साल तक लड़की का बलात्कार करता रहा शख्स, पीड़िता ने पुलिस के सामने बयां किया दर्द

शादी का झांसा देकर 8 साल तक लड़की का बलात्कार करता रहा शख्स, पीड़िता ने पुलिस के सामने बयां किया दर्द
Share:

बरेली: यूपी के बरेली से चौंकाने वाली घटना सामने है, जहां एक युवक 8 वर्षों तक शादी का झांसा दिया। इस के चलते युवक ने युवती से साथ कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाकर बलात्कार करता रहा। जब लड़की ने शादी की जिद की तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं अश्लील वीडियो भी बना ली तथा वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

निरंतर मिल रही धमकी से तंग आकर पीड़िता पुलिस थाने में पहुंची और ने पूरे मामले की शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने पूरे मामले में तहकीकात आरम्भ कर दी है। युवक को खबर लग गई कि पीड़िका ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है, इस वजह से वह मौके से फरार हो गया। दरअसल पूरी घटना बरेली के थाना कैंट की है, यहां की रहने वाली वाली एक लड़की का आरोप है कि मोहल्ले के ही रहने वाले एक युवक से 8 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ अवैध संबंध बनाए तथा उसके साथ 8 वर्षों तक बलात्कार करता रहा। दबाव बनाने पर वह उसे अपने घर ले गया तथा निकाह करने की बात कही। युवक ने वादा किया कि वह जल्द ही निकाह कर लेगा, किन्तु उसके पश्चात् भी निकाह नहीं किया एवं घर से निकाल दिया गया। अब लड़की का फोन उठाना भी बंद कर दिया। 

लड़की का आरोप है। कि अश्लील वीडियो भी बना ली तथा वह वीडियो वायरल करने की बात लोगों से कह रहा है। कई बार उससे संपर्क करने का प्रयास किया, मगर कोई कॉन्टैक्ट नहीं हो सका। तंग आकर लड़की ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की। पीड़िता का आरोप है कि 8 वर्षों के संबंध में युवक ने उससे कई हजार रुपए भी उधार ले लिए वह आए दिन निरंतर पैसे उधार मांगता था तथा लड़की उसे पैसे दे देती थी, मगर उसने अभी तक उसके पैसे भी वापस नहीं किए हैं। लड़की का कहना है कि वह उसे कानून से सजा दिलाकर ही मानेगी। वहीं पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है तथा लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है जल्द ही जांच के पश्चात् मुकदमा दर्ज कर अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया जाएगा

फ्लैट में सोया हुआ था परिवार, अचानक गिर गया छत का प्लास्टर और फिर...

गंगा दशहरा पर बिहार में हादसा, नदी में पलटी नाव, लापता हुए लोग

बादलों के ऊपर चलेगी ट्रेन, दुनिया के सबसे ऊँचे ब्रिज पर जल्द शुरू होगी रेल सेवा

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -