गौतस्कर सुफियान ने पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में पाँव में लगी गोली, हुआ गिरफ्तार

गौतस्कर सुफियान ने पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में पाँव में लगी गोली, हुआ गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद सुफियान नाम के संदिग्ध गौ तस्कर को पकड़ा। सुफियान पर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं। नियमित जांच के दौरान जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर गोली चला दी। मुठभेड़ में उसके पैर में गोली लग गई। इसके बाद से ही उसका माफी मांगने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुजफ्फरनगर की कोतवाली पुलिस और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की टीम काली नदी के पास वाहनों की जांच कर रही थी। चेकिंग के लिए रुकने का इशारा करने पर बाइक सवार ने चेकपॉइंट से भागने का प्रयास किया। पीछा करने के दौरान संदिग्ध ने अपनी बाइक पर नियंत्रण खो दिया और गिर गया। पुलिस से घिरे होने पर उसने गोली चला दी, जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई और वह पैर में घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया और इलाज के लिए अस्पताल ले गई। बाद में आरोपी की पहचान शामली के कैफ उर्फ ​​सूफियान के रूप में हुई।

आगे की जांच से पता चला कि सूफ़ियान शामली जिले के तीन पुलिस थानों में वांछित है और रॉयल बुलेटिन रिपोर्ट में वर्णित अनुसार, उसका गौ तस्करी में शामिल होने का इतिहास रहा है। उसके नरमी बरतने की अपील के बावजूद, जिसमें उसने कहा, "मैंने गलती की है सर, कृपया मुझे एक बार माफ़ कर दें। ऐसा दोबारा कभी नहीं होगा," पुलिस ने उसके पास से एक पिस्तौल, कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की। उस पर शामली जिले में गौहत्या और चोरी से संबंधित आरोप हैं, और अधिकारी वर्तमान में उसके आपराधिक रिकॉर्ड की समीक्षा कर रहे हैं।

AIADMK द्वारा विक्रवंडी विधानसभा उपचुनाव का बहिष्कार करने पर क्यों भड़के कांग्रेस नेता चिदंबरम ?

'केंद्र के हस्तक्षेप के बिना सुधार नहीं हो सकता..', दिल्ली जल संकट पर बोलीं मंत्री आतिशी मार्लेना

दिल्ली की कोर्ट ने कश्मीर के अलगाववादी नेता शब्बीर अहमद शाह को दी जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -