पत्नी के साथ जंगल में संबंध बनाते-बनाते पति ने प्राइवेट पार्ट में ड़ाल दी जलती लकड़ी....
पत्नी के साथ जंगल में संबंध बनाते-बनाते पति ने प्राइवेट पार्ट में ड़ाल दी जलती लकड़ी....
Share:

एक बार फिर से अपराध का एक ऐसा मामले सामने आया है जो आपके होश उड़ाकर रख देगा. जी हाँ, वैसे आए दिन ही ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं जो होश उड़ा दे रहे हैं. ऐसे में यह मामला भी कुछ ऐसा ही है. इस मामले को उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से 90 किलोमीटर दूर गहरी गांव का बताया जा रहा है. जहाँ रहने वाले पिरमु नाम के शख्स ने दरिंदगी की सारी हदें पार दी. जी हाँ, वहीं इस मामले में सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस शख्स ने अपनी ही पत्नी के प्राइवेट पार्ट को जला दिया है.

जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि पिरमु और उसकी पत्नी दोनों अक्सर झगड़ा करते थे और कभी कभी झगड़ा इतना बढ़ जाता था कि दोनों के बीच मारपीट भी हो जाती थी. ऐसे में दोनो के बीच पिछले कुछ दिनों पहले झगड़ा हुआ था और झगड़े के चलते पति ने पत्नी के साथ मारपीट भी की थी. उसके बाद अगले ही दिन पति अपनी पत्नी को किसी बहाने से जंगल ले गया और उसके बाद वहां ले जाकर उसने पत्नी के साथ संबंध बनाने को कहा और पत्नी तैयार हो गई. उसके बाद दोनों ने जंगल में संबंध बनाए और संबंध बनाते हुए पति पत्नी को जान से मारने की कोशिश करने लगा.

वहीं जब वो मारने में कामयबा नहीं हो पाया तो उसने अपने पास में जल रहे आग के अलाव में से एक जलती हुई लकड़ी निकाली और उसे पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लगा दी जिससे पत्नी का प्राइवेट पार्ट जल गया लेकिन जैसे तेसे करके पत्नी वहां से भाग निकली और अपने माता-पिता के गांव चली गई. इसके बाद उसे उसके माता-पिता अस्पताल ले गए और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

ब्रेकअप से नाराज युवक ने होटल में बुलाकर युवती के साथ किया ऐसा काम

संबंध बनाते हुए युवक ने महिला को दे दिया कुछ ऐसा कि बात पुलिस तक पहुँच गई..

नौकरी का इंटरव्यू देने गई लड़की को 20 लड़को के साथ कर दिया कमरे में बंद और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -