बिहार में फिर लूट, एक्सिस बैंक से 18 लाख लूट ले गए 4 हथियारबंद बदमाश

बिहार में फिर लूट, एक्सिस बैंक से 18 लाख लूट ले गए 4 हथियारबंद बदमाश
Share:

पटना: बिहार में बैंक डकैती की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं, बिहटा में एक्सिस बैंक से 18 लाख रुपए की लूट की ताजा घटना सामने आई है। शनिवार को चार हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक में घुसकर कर्मचारियों और ग्राहकों को बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया और लूटपाट कर फरार हो गए।

बिहटा पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में एक्सिस बैंक की देवकुली शाखा में दोपहर में डकैती की घटना हुई। नकाबपोश हमलावरों ने हथियार लहराकर वहां मौजूद सभी लोगों को आतंकित कर दिया, उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया और धमकी दी कि अगर उन्होंने शोर मचाया या पुलिस से संपर्क किया तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा। इसके बाद लुटेरों ने तिजोरी खाली कर दी, नकदी को एक बैग में भर लिया और कैशियर से एक लाख रुपये से ज़्यादा की रकम लूट ली। इसके अलावा, एक ग्राहक से 41,000 रुपये भी लूट लिए। लूट के बाद, अपराधी तेज़ी से भाग निकले और अपने पीछे दहशत और अफ़रातफ़री का माहौल बना दिया।

कानून प्रवर्तन अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। जांच की निगरानी के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बैंक शाखा पहुंचे। अभी तक, अपराधियों की पहचान के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है। अपराधियों का पता लगाने की उम्मीद में पुलिस बैंक और उसके आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को बारीकी से खंगाल रही है। लूटी गई कुल राशि लगभग 18 लाख रुपये होने का अनुमान है, जो इस क्षेत्र में हो रही बैंक डकैतियों की श्रृंखला में शामिल है।

बिहार सीएम नितीश कुमार की तबियत बिगड़ी, पहुंचे मेदांता हॉस्पिटल

चेंबूर में कुएं में तैरने के दौरान करंट लगने से 15 साल के लड़के की मौत

TDP नेता नारा लोकेश ने लगाया प्रजा दरबार, सुनी अपने क्षेत्र के लोगों की समस्याएं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -