पति नपुंसक था तो बहन के देवर से संबंध बनाने लगी महिला
पति नपुंसक था तो बहन के देवर से संबंध बनाने लगी महिला
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा से सामने आया है और इस मामले को सुनकर आप सन्न रह जाएंगे. जी हाँ, इस मामले में यहाँ दो दिन पहले एक ग्रामीण की हत्या का मामला सामने आया है जो किस वजह से हुई यह आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आप सभी को पहले तो यह बता दें कि इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार ग्रामीण की लाश घर के छत के कुंडे से लटकी मिली थी और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

वहीं उस समय आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उसकी हत्या गला दबाकर की गई है और पुलिस उसके बाद इस मामले की जांच में जुट गई फिर जो सामने आया सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि, ''16-17 दिसंबर की रात राया थाने की गढ़ी परसा गांव के एक व्यक्ति द्वारा पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर जान देने की सूचना मिली थी और उस मृतक की पत्नी नीतू ने बताया कि उसके पति कन्हैया लाल ने सुहागरात को बताया था कि वह नपुंसक है, लेकिन वह महिला पर उसका वंश आगे बढ़ाने के लिए किसी और के साथ संबंध स्थापित कर बच्चा पैदा करने का दबाव बनाता था.''

इस मामले में जांच में सामने आया कि पति के नपुंसक होने के कारण पत्नी ने अपनी बहन के देवर विक्की के साथ संबंध स्थापित कर लिए और उसके बाद उसने तीन बच्चों को जन्म दिया. बच्चों के जन्म के बाद उसके पति ने विक्की से संबंध बनाने के लिए मना कर दिया लेकिन पत्नी नहीं मानी क्योंकि उसे विक्की से संबंध बनाना अच्छा लगता था. ऐसे में उसने विक्की के साथ मिलकर अपने पति को आर दिया. इस मामले में फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पत्नी के साथ जंगल में संबंध बनाते-बनाते पति ने प्राइवेट पार्ट में ड़ाल दी जलती लकड़ी....

संबंध बनाते हुए युवक ने महिला को दे दिया कुछ ऐसा कि बात पुलिस तक पहुँच गई..

भाभी के साथ घर लौट रहा था देवर, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -